27 मार्च से मुंबई-काठमांडू उड़ान शुरू करेगी Nepal Airlines

दो साल के अंतराल के बाद नेपाल एयरलाइंस कॉरपोरेशन ने 27 मार्च से अपनी मुंबई-काठमांडू उड़ानों को फिर से शुरू करने की योजना की घोषणा की है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दो साल के अंतराल के बाद नेपाल एयरलाइंस कॉरपोरेशन ने 27 मार्च से अपनी मुंबई-काठमांडू उड़ानों को फिर से शुरू करने की योजना की घोषणा की है। दो साल पहले कोरोनो वायरस महामारी के कारण दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय यात्रा बाधित होने के बाद दोनों शहरों के बीच उड़ान की आवाजाही बंद हो गई थी।

भारत सरकार द्वारा 27 मार्च से निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के संचालन की अनुमति देने के बाद नेपाल के राष्ट्रीय वाहक ने मुंबई से अपनी सेवाओं को फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है। एयरलाइन ने कहा कि एनएसी अपने मुंबई-काठमांडू-मुंबई मार्ग पर एयरबस 320 के साथ रविवार, बुधवार और शुक्रवार को तीन साप्ताहिक उड़ानें संचालित करेगी।

यात्रियों को आकर्षित करने के लिए, एयरलाइन अप्रैल के लिए '2 खरीदें (टिकट), 1 निःशुल्क प्राप्त करें' अभियान की पेशकश कर रही है। अभियान के तहत तीन के समूह में हर तीसरे यात्री को बेस फेयर में छूट मिलेगी। एयरलाइन पूरी क्षमता के साथ पूर्व-कोविड उड़ान भर रही थी और अब निकट भविष्य में भी यही उम्मीद कर रही है।

calender
25 March 2022, 11:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो