पूरे दिन की उठापटक के बाद तेजी के साथ बंद हुआ शेयर बाजार

साल 2023 के दूसरे कारोबारी दिन शेयर बाजार में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला लेकिन आखिर में आते-आते इसमे तेजी देखने को मिली और शेयर बाजार दूसरे कारोबारी दिन तेजी के साथ बंद हुआ। दूसरे दिन आईटी सेक्टर के शेयरों में काफी उछाल देखने को मिला।

Vishal Rana
Vishal Rana

साल 2023 के दूसरे कारोबारी दिन शेयर बाजार में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला लेकिन आखिर में आते-आते इसमे तेजी देखने को मिली और शेयर बाजार दूसरे कारोबारी दिन तेजी के साथ बंद हुआ। दूसरे दिन आईटी सेक्टर के शेयरों में काफी उछाल देखने को मिला। आज सेंसेक्स 61,294 तो निफ्टी 18,234 अंकों पर बंद हुआ। वहीं आज निवेशकों को भी काफी फायदा हुआ है और उनकी संपत्तियों में भी भारी उछाल देखने को मिला।

इन शेयरों में देखने को मिला उछाल....

दूसरे कारोबारी दिन बैंकिंग, आईटी, फार्मा हेल्थकेयर जैसे सेक्टर के शेयरों में काफी तेजी देखने को मिली है और इन सेक्टरों के शेयर तेजी के साथ बंद हुए। आज सबसे ज्यादा एक्सिस बैंक के शेयरों में उछाल देखने को मिला है एक्सिस बैंक के शेयरों में 2.18 फीसदी तक का उछाल आया।

इन शेयरों में देखने को मिली गिरावट....

आज ऑटो, एफएमसीजी, मीडिया, एनर्जी और मेटल्स सेक्टर के शेयरों में बिकवाली के चलते गिरावट आई है। इस दौरान हिंद्रा एंड महिंद्रा के शेयरों में 0.83 फीसदी तक की गिरावट देखने को मिली। ऑटो सेक्टर में निवेश करने वाले निवेशकों आज थोड़ा नुकसान झेलना पड़ा है।

ये खबर भी पढ़ें............

BharatPe को लगा बड़ा झटका! सुहैल समीर ने दिया CEO पद से इस्तीफा

calender
03 January 2023, 04:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो