Air India : एयर इंडिया यात्रियों के लिए लेकर आया बंपर ऑफर, सस्ते में बुक करें टिकट

Flight Ticket : एयर इंडिया ने यात्रियों के लिए बंपर ऑफर का ऐलान किया है. कंपनी ने कहा कि घरेलू मार्गों पर टिकटें मात्र 1,470 रुपये से शुरू हो रही हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Air India Ticket : अगर आप अपनी फैमिली या दोस्त के साथ बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. टाटा ग्रुप की विमानन कंपनी एयर इंडिया ने यात्रियों के लिए बंपर ऑफर का ऐलान किया है. कंपनी लोगों के लिए इतना सस्ता प्लान लेकर आई है जिससे आप ट्रेन की टिकट के किराए पर फ्लाइट में सफर कर सकते हैं. यह सेल बहुत ही कम दिनों के लिए जारी की गई है. जिसका आप फायदा उठा सकते हैं.

एयर इंडिया का ऑफर

गुरुवार 17 अगस्त को एयर इंडिया ने एक बयान में कहा कि घरेलू मार्गों पर टिकटें मात्र 1,470 रुपये से शुरू हो रही हैं. वहीं यात्री इस सेल की मदद से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की टिकटें भी कम कीमत पर मिल रही हैं. आपको बता दें यह सेल सिर्फ 96 घंटे के लिए है. जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया की इकोनॉमी क्लास का टिकट 1,470 रुपये में मिल सकता है. वहीं बिजनेस क्लास का 10,130 रुपये से किराया शुरू है. इसी तरह के कई ऑफर्स को कंपनी ने पेश किया है.

यहां से करें बुकिंग

एयर इंडिया की इस सेल का फायदा उठाने के लिए आप एयरलाइन की वेबसाइट मोबाइल ऐप के माध्यम से टिकट बुक कर सकते हैं. ऐप से टिकट बुक करने पर आपको कनवेनिएंस फीस भी नहीं देनी पड़ेगी. वहीं एयर इंडिया के फ्लाइंग रिटर्न मेंबर सभी टिकटों पर डबल लॉयल्टी बोनस का फायदा भी उठा सकते हैं.

खास बात यह है कि ट्रैवल एजेंट के माध्यम से टिकट बुकिंग पर भी आपको सेल का ऑफर मिलेगा. लेकिन यात्रियों को कनवेनिएंस फीस देनी पड़ेगी. कंपनी की इस सेल के तहत आप 1 सितंबर 2023 से 31 अक्टूबर 2023 के बीच सफर के लिए टिकट बुक कर सकते हैं.

calender
17 August 2023, 05:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो