Go First की सभी फ्लाइट्स 19 मई तक हुईं कैंसिल, एयरलाइंस ने ट्वीट कर दी जानकारी

वित्तीय संकट से जूझ रही एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। एयरलाइन कंपनी की सभी फ्लाइट्स 19 मई तक कैंसिल कर दी गई हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • गो फर्स्ट की सभी फ्लाइट्स 19 मई तक हुईं कैंसिल, एयरलाइंस ने ट्वीट कर दी जानकारी

वित्तीय संकट से जूझ रही एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। एयरलाइन कंपनी की सभी फ्लाइट्स 19 मई तक कैंसिल कर दी गई हैं। गो फर्स्ट ने अपने ट्विटर हैंडल से ये जानकारी यात्रियों को दी है। दिवालिया एप्लिकेशन पर नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) ने सुनवाई करते हुए कंपनी के बोर्ड को सस्पेंड कर दिया है।

गो फर्स्ट ने ट्वीट करते हुए बताया कि परिचालन संबंधी कारणों से गो फर्स्ट की 19 मई 2023 तक की उड़ानें रद्द हैं। हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं और ग्राहकों से अधिक जानकारी के लिए https://bit.ly/42ab9la पर जाने का अनुरोध करते हैं। किसी भी प्रश्न या चिंता के लिए, कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें।

एयरलाइन ने आज जारी अपने नोटिफिकेशन में कहा कि जिन यात्रियों ने पहले ही टिकट बुक करा लिया है, उन्हें पूरा रिफंड जारी किया जाएगा। इसने यह भी कहा कि यह जल्द ही बुकिंग फिर से शुरू करेगा।

संकटग्रस्त एयरलाइंस कंपनी गो फर्स्ट (Go First) की दिवालिया याचिका को राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (NCLT) ने स्वीकार कर लिया है। इसके साथ ही अध्यक्ष न्यायमूर्ति रामलिंग सुधाकर और एलएन गुप्ता की पीठ ने कर्ज में फंसी कंपनी को चलाने के लिए अभिलाष लाल को अंतरिम पेशेवर नियुक्त किया है।

calender
10 May 2023, 01:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो