Axis Bank : एक्सिस बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, बैंक ने शुरू की नई सर्विस

Axis Bank : एक्सिस बैंक ने एक्सिस मोबाइल एप्लिकेशन पर अपनी नई सुविधा वन-व्यू (One-View) को लॉन्च करने का ऐलान किया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Axis Bank : भारत के सबसे बड़े प्राइवेट बैंकों में से एक एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने अपने ग्राहकों के लिए नई सर्विस को लॉन्च किया है। जिससे लोगों को लेन-देन के कार्यों में पहले से बेहतर सुविधा मिलेगी। बैंक ने एक्सिस मोबाइल एप्लिकेशन पर अपनी नई सुविधा वन-व्यू (One-View) को लॉन्च करने का ऐलान किया है। बैंक ने ग्राहकों को अच्छे अनुभव देने के लिए इस फीचर को पेश किया है। आपको बता दें कि बैंक ने अकाउंट एग्रीगेटर इकोसिस्टम के तहत हुए इस बैंकिंग सुविधा को पेश किया है। ऐसा करने वाला यह पहला प्राइवेट बैंक बन गया है।

क्या है वन-व्यू सर्विस

एक्सिस बैंक की वन-व्यू नई सुविधा में ग्राहकों को एक ही प्लेटफॉर्म पर बैंक अकाउंट तक घर बैठे ऑनलाइन पहुंच पाएंगे। इससे ग्राहकों खाते में बचे बैलेंस को ट्रैक करने और वास्तविक समय के आधार पर खर्च कर पाएंगे। इसके लिए फाइनेंशियल मैनेजमेंट के प्रोसेस को सरल बनाती है।

ग्राहकों को होगा लाभ

बैंक की इस नई सुविधा से ग्राहकों को लाभ मिलेगा। यूजर्स एक्सिस मोबाइल ऐप में दूसरे बैंक खातों को जोड़ भी पाएंगे। साथ ही खाते में सारे बैंक अकाउंट में बचे बैलेंस और ट्रांजैक्शन संबंधी जानकारी प्राप्त करने की सुविधा मिलेगी। इससे ग्राहक गैर जरूरी बैंक के काम से बच पाएंगे। इस नई सर्विस से ग्राहक लिंक किए गए दूसके अकाउंट की ट्रांजैक्शन डिटेल डाउनलोड भी कर सकेंगे। वहीं यूजर अपनी सुविधा के अनुसार दूसरे बैंकों अकाउंट को डिलिंक भी कर पाएंगे।

बैंक का बयान

एक्सिस बैंक के डिजिटल बिजनेस एंड ट्रांसफॉर्मेशन के हेड और चीफ समीर शेट्टी ने वन-व्यू नई सुविधा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एक्सिस बैंक ओपन बैंकिंग की शक्ति में विश्वास करता है और हम डिजिटल-फर्स्ट प्रोडक्ट को लगातार इनवेस्ट कर रहे हैं। यह बैंकिंग को बदलने की दिशा में एक क्रांतिकारी कदम साबित होगा।

calender
22 June 2023, 03:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो