जेट एयरवेज के मनोनीत CEO संजीव कपूर ने दिया इस्तीफा

जेट एयरवेज के मनोनीत सीईओ संजीव कपूर ने एयरलाइन से इस्तीफा दे दिया है। लाइवमिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑफिस में कपूर का आखिरी दिन 28 अप्रैल था।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • जेट एयरवेज के मनोनीत CEO संजीव कपूर ने दिया इस्तीफा

Sanjeev Kapoor resigns: जेट एयरवेज के मनोनीत सीईओ संजीव कपूर ने एयरलाइन से इस्तीफा दे दिया है। लाइवमिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑफिस में कपूर का आखिरी दिन 28 अप्रैल था। अनुभवी विमानन पेशेवर कपूर ने पिछले साल यानी 4 अप्रैल 2022 को जेट एयरवेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) के रूप में ग्राउंडेड एयरलाइन जेट एयरवेज ज्वाइन किया था।

जेट एयरवेज ने वित्तीय कठिनाइयों के कारण 2019 में परिचालन बंद कर दिया था। संजीव कपूर को नामित सीईओ के रूप में सेवा देने के लिए नियुक्त किया गया था जब तक कि उधारदाताओं ने दुबई स्थित मुरारी लाल जालान और यूनाइटेड किंगडम के कालरॉक कैपिटल के नेतृत्व वाले एक कंसोर्टियम को एयरलाइन का नियंत्रण स्थानांतरित नहीं कर दिया।

बता दें कि प्रस्थान जेट एयरवेज की वसूली योजनाओं के लिए एक बड़ा झटका है। दिवाला समाधान योजना के तहत एयरलाइन के स्वामित्व के हस्तांतरण में पहले ही सफल बोली लगाने वालों और ऋणदाताओं के बीच असहमति के कारण बाधा उत्पन्न हो चुकी है।

calender
28 April 2023, 07:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो