आज लॉन्च होगा JioBook लेपटॉप, 20 हजार से भी रुपये में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Reliance भारत में आज अपना सस्ता नेक्स्ट जनरेशन jiobook लैपटॉप लॉन्च करने जा रहा है, इस लैपटॉप लाइटवेट होने के साथ - साथ कई कमाल के फीचर्स के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाला है-

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Reliance भारत आज अपना नया और सस्ता लैपटॉप लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम 'second-gen JioBook' है. इस लैपटॉप की लॉन्च को लेकर 'मीडिया रिपोर्ट्स' के अनुसार कई दावे किये जा रहे हैं. जिसमें कहा गया है कि यह एक एडवांस और लाइटवेट लैपटॉप है, जिसको लेकर अब तक इसके बारे में कई फीचर्स से लेकर स्पेसिफिकेशन (Specification) और कीमत सामने आ चुकी हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि Reliance जियो अक्टूबर साल 2022 में एक जियोबुक (JioBook) लैपटॉप को लॉन्च कर चुका है. जिसके बाद अब अपकमिंग लॉन्च होने वाले लैपटॉप से जुड़े कई तरह से स्पेसिफिकेशन देखने को मिल चुके हैं. जो इसकी परफॉरमेंस को और भी बेहतर बनाने में मददगार रहेगा. 

जानिए इसकी हाईलाइट्स के बारे में -

* यदि बात करें इसके हाईलाइट्स के बारे में तो Amazon  का यह लैपटॉप काफी लाइटवेट डिजाइन के साथ एंट्री करेगा. 

* इस शानदार लाइटवेट लैपटॉप का वजन 990 ग्राम हो सकता है. 

* कमाल की बात तो यह है कि पुराने वर्जन jiobook के मुकाबले में यह काफी ज़्यादा हल्का रहेगा. 

* साल 2022 के अक्टूबर में लॉन्च हो चुके इस लैपटॉप का वजन - 1.2 किलोग्राम है. जिससे यह साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग लैपटॉप डिवाइस अधिक पोर्टेबल और स्लिम रहेगा. 

नया फीचर तो नया बैटरी बैकअप 

Jiobook - 2023 में यूज़र्स को पहले से भी शानदार अनुभव करवाने के लिए इस नए लैपटॉप में 'फुल डे बैटरी' ('Full Day Battery') बैकअप मिल सकता है, जिसके साथ यूज़र्स को बेहतर प्रोडक्टिविटी फीचर (Productivity Features)और मनोरंजन का पूरा अनुभव मिलेगा . 

यह हो सकती है इसकी कीमत - 

Jiobook - 2023 की कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक रूप से ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन कई रिपोर्ट्स के अनुसार यह दावा किया जा रहा है कि इसकी कीमत 20,000 रुपए से भी कम हो सकती है. 


 

calender
31 July 2023, 12:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो