Linkedin Uppdate : अब Linkedin में एआई फीचर की मदद से आसानी से मिलेगी नौकरी, जानिए क्या है सुविधाएं

Linkedin Feature : Linkedin एक एआई बेस्ड लिंक्डइन कोच फीचर पर काम कर रहा है. यह टूल एप्लिकेशन प्रोसेस के माध्यम से यूजर्स का सपोर्ट करेगा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Linkedin AI Feature : दुनियाभर में एआई टेक्नोलॉजी का तेजी से इस्तेमाल हो रहा है. इसकी मदद से काम कम समय में और आसानी से हो जाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म समेत स्मार्टफोन में भी एआई बेस्ड सर्विस दी जाने लगी है. जिसका लगातार विस्तार हो रहा है. इस बीच Linkedin में एआई फीचर की मदद से नौकरी ढ़ूढ़ना आसान हो जाएगा. इस फीचर का प्रोसेस पूरी तरह से आसान हो जाएगा. यानी मिनटों में आप अपनी जॉब प्रोफाइल से जुड़ी कंपनी की पोस्ट को देख पाएंगे.

यूजर्स को मिलेगा लाभ

Linkedin एक एआई बेस्ड फीचर पर काम कर रहा है. जिसका नाम लिंक्डइन कोच है. कंपनी अभी इस फीचर की टेस्टिंग कर रही है. यह टूल एप्लिकेशन प्रोसेस के माध्यम से यूजर्स का सपोर्ट करेगा. साथ ही उन्हें नए कौशल सिखाना और प्लेटफॉर्म पर नेटवर्किंग में मदद करेगा. आपको बता दें कि इससे आप कवर लेटर जैसे मैसेज भी लिख पाएंगे. जो कि बहुत आसान होगा.

कंपनी का बयान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लिंक्डइन के प्रवक्ता अमांडा पुर्विस ने कहा कि कंपनी प्लेफॉर्म पर यूजर्स को अच्छा एक्सपीरियंस देने के लिए अपडेट्स लेकर आती रहती है. कंपनी आने वाले समय में बहुत कुछ शेयर कर सकती है. यूजर्स को बहुत सी सुविधाएं मिलेंगी. बता दें लिंक्डइन बाकी टेक कंपनियों की तरह एआई चैटबॉट्स को शामिल कर रहा है.

लिंक्डइन का एआई चैटबॉट्स

जानकारी के अनुसार लिंक्डइन पहले से ही एक और एआई टूल यानी चैटबॉट पर काम कर रहा है. इसकी मदद से यूजर्स बहुत जल्दी पोस्ट लिख सकते हैं. वहीं कंपनी के प्रोडक्ट निदेशक केरेन बारुच ने रहा कि कंपनी सदस्यों के लिए सीधे लिंक्डइन शेयर बॉक्स के अंदर जेनरेटिव एआई का उपयोग करने के तरीके की टेस्टिंग करना शुरू कर रही है.

calender
31 July 2023, 01:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो