Mukesh Ambani: अंबानी परिवार में फिर गुजेंगी किलकारियां, श्लोका मेहता फिर से बनने वाली है मां

 Akash Ambani Wife Pregnant: अंबानी परिवार में फिर से बच्चों की किलकारियां गुजने वाली है आपको बता दें की टॉप बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता फिर से माता-पिता बनने वाले है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • Akash Ambani Wife Pregnant: टॉप बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता फिर से माता-पिता बनने वाले है।

Akash Ambani Wife Pregnant: दुनिया के नामी बिजनेस मैन में अपना नाम दर्ज कराने वाले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी फिर से दादा-दादी बनने वाले है जी हां आपको बता दें कि अंबानी परिवार की बड़ी बहू यानी की श्लोका मेहता जल्द ही मां बनने वाली है। हाल की में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल इवेंट में आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था।

फिर से माता-पिता बनने वाले है श्लोका मेहता और आकाश अंबानी

हाल ही में मुंबई के बॉंद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के जियो गार्डन में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट में श्लोका मेहता का बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया जिसके बाद वह अपने प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खिंयो में बनी हुई है। आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने अपने परिवार के खास इवेंट में ट्रेडिशलन आउटफिट में देखी गई थी साड़ी में श्लोका मेहता का बेबी बंप साफ-साफ नजर आ रहा था। हालांकि श्र्लोका मेहता की प्रेग्नेंसी का खुलासा मेकअप आर्टिस्ट पुनिता बी सैन ने अपने इंस्टग्राम पोस्ट के माध्याम से किया है।

पुनिता बी सैन ने शेयर किया श्लोका मेहता की फोटों

पुनिता बी सैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से श्लोका मेहता की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की है जिसमें अकाश अंबानी की पत्नि श्लोका मेहता क्रीम कलर के लॉन्ग स्कर्ट के साथ हरे रंग का क्रॉप टॉप पहनी हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में श्लोका मेहता के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ झलक रही है।

 

आपको बता दें कि साल 2019 में श्लोका मेहता और आकाश अंबानी ने धूमधाम से शादी रचाई थी जिसके बाद साल 2020 में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता पहली बार माता पिता बने, 10 दिसूबर 2020 को श्लोका मेहता ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम पृथ्वी आकाश अंबानी है और अब फिर से अंबानी परिवार में बच्चों की किलकारियां गुंजने वाली है।  इससे पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था।

calender
02 April 2023, 01:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो