Multibagger Stock : रेखा झुनझुनवाला को हुआ 300 करोड़ का फायदा, टाटा ग्रुप की कपंनी में किया था निवेश

टाटा ग्रुप के Multibagger Stock में बंपर हुई है, जिससे इसमें निवेश करने वाले निवेशकों को करोड़ो का फायादा हुआ है। जिनमें के एक नाम है रेखा झुनझुनवाला, उन्हें एक ही दिन में 300 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

दुनियभार के दिग्गज करोड़पतियों में से एक रतन टाटा का ग्रुप लगातार अपने व्यापार में विकास कर रह है। इस ग्रुप की सभी कंपनियां अच्छा बिजनेस कर रही हैं। टाटा ग्रुप की अच्छी ग्रोथ को देख कर कई लोग इस समूह की कंपनियों में निवेश कर रहे हैं और लाखों-करोड़ों के मालिक बन गए हैं। वहीं टाटा समूह एख स्टॉक में शुक्रवार को बड़ी बढ़त दर्ज की गई।

टाटा ग्रुप के Multibagger Stock में बंपर हुई है, जिससे इसमें निवेश करने वाले निवेशकों को करोड़ो का फायादा हुआ है। जिनमें के एक नाम है रेखा झुनझुनवाला, उन्हें एक ही दिन में 300 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ है। आपको बता दें कि रेखा झुनझुनवाला दिवंगत निवेशक राकेश झुनझुनवाला की पत्नी हैं।

300 करोड़ का हुआ फायदा

रेखा झुनझुनवाला ने Multibagger Stock में सबसे ज्यादा निवेश किया था। उनकी इस शेयर में सबसे ज्यादा हिस्सेदारी है। इन शेयरों में उछाल आने से उन्हें 300 करोड़ रुपये का लाभ एक ही दिन में मिला है। आपको बता दें कि रेखा झुनझुनवाला ने मार्च 2023 में शेयर खरीदे थे। बता दें कि टाटा ग्रुप की टाइटन (Titan) कंपनी में यह मुनाफा हुआ है।

शुक्रवार को कंपनी के शेयर 2.31 फीसदी की तेजी के साथ 2,732 रुपये के स्तर पर बंद हुए हुए थे। पिछले साल राकेश झुनझुनवाला की मृत्यु हो गई थी। उनके निधन के बाद रेखा झुनझुनवाला ही उनका पोर्टफोलियो देश रही हैं।

तीन साल में इतने बढ़े शेयर

टाटा ग्रुप की टाइटन कंपनी के शेयरों में बीते 3 साल के दौरान 230 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है। 8 मई 2020 को कंपनी के शेयर बीएसआई में 833.10 रुपये के लेवल पर थे। वहीं 5 मई 2023 को 2743.95 रुपये पर बंद हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा झुनझुनवाला की टाइटन में 5.29 फीसदी हिस्सेदारी है।

बता दें कि फिलहाल टाइटन के शेयर की कीमत बढ़कर 2618 रुपये हो चुकी है। ऐसा अनुमान है कि आने वाले दिनों में कंपनी के शेयरों में और बढ़ोत्तरी हो सकती है। जिससे बाद कई निवेशकों को मुनाफा हो सकता है।

calender
08 May 2023, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो