NMACC: कल्चरल सेंटर के उद्धाटन में नीता अंबानी ने रघुपति राघव राजा सॉन्ग पर किया शानदार डांस, देखें डांस वीडियो

शुक्रवार को मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्धाटन के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया था, उद्घाटन कार्यक्रम में देश-विदेश के कई मशहूर सेलेब्स शिरकत किए थे। अपने कल्चरल इवेंट में नीता अंबानी ने रघुपति राघव राजा राम गाने पर नृत्य करके इवेंट में पहुंचे सभी दर्शकों का ध्यान अपने तरफ आकर्षित कर लिया।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • नीता अंबानी का भारतनाट्यम डांस सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिंया बटोर रहा है। सभी लोग नीता अंबानी की जमकर तारीफ कर रहे हैं

मुंबई के बॉंद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के जियो गार्डन में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट में दुनिया भर के यानी की बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, खेल जगत, राजनीति और धर्म से जूड़ी कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थी, NMACC के उद्घाटन कार्यक्रम शुक्रवार और शनिवार को आयोजित किया गया था जिसमें कई मशहूर सेलेब्रिटिज शामिल हुए थे।

इस उद्धाटन कार्यक्रम में रिलायंस फॉउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने शानदार डांस करके इवेंट में पहुंचे सभी दर्शकों का दिल जीत लिया ।नीता अंबानी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, नीता अंबानी का शानदार डांस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

नीता अंबानी ने कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में किया शानदार डांस

31 मार्च को मुंबई के बॉंद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के जियो गार्डन में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इस लॉन्च इवेंट में नीता अंबानी ने अपने शानदार डांस से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया, नीता अंबानी ने परफॉर्मेंस के दौरान लाल रंग के लंहगे के साथ गुलाबी दुपट्टा पहनी हुई थी इस आउटफिट में नीता अंबानी बेहद ही खूबसुरत लग रही थी, कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में नीता अंबानी ने बेहद ही लोकप्रिय भजन, रघुपति राघव राजा राम पर शानदार परफॉर्मेंस दिखा कर कार्यक्रम में मौजूद सभी दर्शकों का दिल जीत लिया मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने रघुपति राघव राजा राम भजन पर भरतनाट्यम डांस किया था जिसको देखने के बाद कार्यक्रम में तालिया की गरगराहट गुंजने लगी।

बतां दें कि नीता अंबानी का भारतनाट्यम डांस सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिंया बटोर रहा है। सभी लोग नीता अंबानी की डांस का जमकर तारीफ कर रहे हैं, नीता अंबानी के भरतनाट्यम डांस देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करके लिखा है इतने बड़े बिजनेस परिवार से होने के बावजूद वह भारत की सांस्कृति से जूड़ी हुई है। वही एक दूसरे यूजर ने डांस वीडियो पर कमेंट करके लिखा है कि भारत में एक सांस्कृति सेंटर की जरूरत थी मुंबई एक फैशन और कल्चरल का सबसे बड़ा सेंटर है यह कल्चरल सेंटर वहां महत्वपूर्ण भुमिका निभाएगा और देश की सांस्कृति कला का विकसित होगा।

यहां देखें नीता अंबानी का डांस वीडियो

सांस्कृति कल्चरल सेंटर में यूवाओं को मिलेगा लाभ

इस सांस्कृति सेंटर को खोलना नीता अंबानी का सपना था इस सपना को उनकी बेटी ईशा अंबानी ने पूरा करते हुए बहू-अयामी स्तर पर कल्चरल सेंटर को खोलने का एलान किया है, इस कल्चरल सेंटर को खोलने का तातपर्य देश के कला को विकसित करना है। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर से देश के युवाओं को अपनी कला का पर्दशन करने का मौका मिलेगा। नीता अंबानी कल्चरल सेंटर के जरिए देश के विभिन्न कलाओं को विकसित कर उन्हें मंच दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट में पहुंचे दिग्गज सितारें

एनएमएसीसी के उद्घाटन के उपलक्ष्य में भव्य कार्यक्रम को तीन दिनों तक आयोजित किया गया, इस भव्य उद्दाटन कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, खेल जगत, राजनीति, से संबंधित कई दिग्गज सेलेब्स पहुंचे थे। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, काजोल, एश्र्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, रेखा सहित कई हस्तियां अंबानी परिवार के खास लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे। वही हॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार भी नीता मुकेश अंबानी कल्चरल इवेंट में भाग लिया, अमेरिकी मॉडल गिगी हदीद ने कल्चरल सेंटर के उद्धाटन कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ शानदार परफॉर्मेंस किया।

calender
03 April 2023, 01:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो