SBI News : सीबीआई ने फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को दी सौगात, मिल रही होम लोन पर छूट

SBI Festive Season Offer : एसबीआई त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए बड़ी सौगात लेकर आया है. इसके तहत बैंक से कार लोन लेने पर प्रोसेसिंग शुल्क को माफ कर देगा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

SBI Offers : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों के लिए हमेशा नई-नई स्कीम को शुरू करता है. बैंक की कोशिश लोगों को लेन-देन से जुड़ी सभी सुविधाएं प्रदान करना है. एसबीआई की ओर से समय-समय पर कई निवेश के लिए योजना चलाई जाती है. वहीं एसबीआई ने लोन लेने की प्रक्रिया को बहुत आसान बना दिया गया है. अब एसबीआई त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए बड़ी सौगात लेकर आया है. दरअसल एसबीआई कुछ आकर्षक होम लोन छूट, बैंक एसएमई के लिए कोलेटरल-फ्री लोन देने की योजना बना रहा है.

एसबीआई दे रहा ऑफर

भारतीय स्टेट बैंक फेस्टिव सीजन में कस्टमर्स को बड़ा तोहफा दे रहा है. इसके तहत बैंक से कार लोन लेने पर प्रोसेसिंग शुल्क नहीं देना पड़ेगा यानी एसबीआई इसे माफ कर देगा. बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर 31 जनवरी, 2024 तक वैध है. आपको बता दें कि एसबीआई ऑटो लोन पर एक साल का MCLR लागू करता है, जो कि 8.55 प्रतिशत है.

ये भी पढ़ें-SpiceJet Airlines: फ्लाइट की देरी को लेकर आईपीएस अधिकारी ने उठाए सवाल, कहा- 'मैं इसके खिलाफ उचित लड़ाई लडूंगा'

कार लोन की शर्तें

एसबीआई कार लोन पर 8.80 फीसदी से 9.70 फीसदी के बीच ब्याज दर देता है. यह सीआईसी पर आधारित होती है. खास बात यह है कि कार लोन की अवधि 5 साल की है तो ब्याज दर अधिक हो सकती है. कार लोन के लिए कुछ शर्ते ही हैं. जिसके तहत बैंक एक नौकरी पेशा को अपने बैंक अकाउंट के पिछले 6 महीनों का स्टेटमेंट देना होगा. साथ में 2 पासपोर्ट साइज फोटो, पहचान-पत्र, एड्रेस प्रूफ, सैलरी स्लिप जैसे दस्तावेज.

अन्य ग्राहकों के लिए ऑफर

एसबीआई कई तरह की योजनाओं को ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए काम करेगा, बैंक का उद्देश्य क्रेडिट लाइन को आसान बनाना है. कर्जदाता इस फेस्टिव सीजन में एसएमई के लिए कोलेटरल-फ्री लोन प्रदान करने पर भी काम कर रहा है.

calender
28 September 2023, 09:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो