SpiceJet Airlines: फ्लाइट की देरी को लेकर आईपीएस अधिकारी ने उठाए सवाल, कहा- 'मैं इसके खिलाफ उचित लड़ाई लडूंगा'

Shivdeep Wamanrao Lande: आईपीएस अधिकारी शिवदीप वामनराव लांडे ने गुरुवार को कहा कि पिछले दो घंटे से यात्री लाइन में खड़े है. लेकिन फ्लाइट कब प्रस्थान करेगी या नहीं करेगी इसकी फिलहाल कोई सूचना नहीं है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

SpiceJet Airlines: स्पाइसजेट एयरलाइंस की फ्लाइट (SG-115) मुंबई से सुबह 6:30 बजे उड़ान भरने को प्रस्तावित होती है और इसी फ्लाइट से मेरी बेटी आरहा और पत्नी गौरी भी मुंबई से दरभंगा आने वाले होते हैं. आईपीएस अधिकारी शिवदीप वामनराव लांडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ये बात कही है. उन्होंने फ्लाइट की देरी को लेकर SpiceJet प्रबंधन पर कई सवाल खड़े किए. साथ ही इसके खिलाफ उचित लड़ाई लड़ने की बात कही है.

पिछले दो घंटे से कतार में लगे है यात्री 

गुरुवार को आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे ने दावा करते हुए कहा कि सुबह छह बजे की फ्लाइट के लिए कम से कम रा​त्रि तीन बजे उठकर तड़के चार बजे तक एयरपोर्ट पहुंचना होता है, ताकि आप समय पर फ्लाइट  बोर्ड कर सकें. हालांकि, अभी आठ बज चुके हैं और सभी यात्रियों को पंक्ति में पिछले दो घंटे से अधिक खड़े रखने के बाद भी कोई सूचना नहीं है कि फ्लाइट कब प्रस्थान करेंगी, करेंगी या नहीं.

बिहार आने वाली फ्लाइट में ही ऐसा क्यों?

आईपीएम अधिकारी ने कहा, 'ऐसा अनुभव कोई पहली बार नहीं हो रहा. मैंने अक्सर बिहार को आने वाली SpiceJet फ्लाइट में ये अनुभव किया है. आप खुद सोचिये मुंबई से दरभंगा आने वालों में ज्यादातर यात्री ऐसे है जो मजदूर वर्ग या तो मुम्बई के बड़े अस्पताल से इलाज करवा के वापस आ रहे होते हैं या फिर विद्यार्थी वर्ग से ताल्लुक रखते हैं. ऐसे में बिना किसी सूचना के उनके साथ यूं जानवरों सा सुलूक, क्या ये अपने आप में एक अपराध नहीं?' 

SpiceJet प्रबंधन से इसके खिलाफ उचित लड़ाई लडूंगा

आईपीएम अधिकारी शिवदीप लांडे ने कहा कि कम से कम बाकी एयरलाइन्स वाले आपको हर होने वाले बदलाव की सूचना मैसेज या कॉल के माध्यम से प्रदान करते हैं तो फिर SpiceJet की ये कैसी व्यवस्था है? उन्होंने कहा, 'मैंने आज ठाना है कि मैं ऐसे अपने बिहारी परिवार की आवाज दबने नहीं दूंगा. मैं SpiceJet के प्रबंधन से इसके खिलाफ उचित लड़ाई लडूंगा.'

calender
28 September 2023, 09:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो