Bihar News: लोकसभा चुनाव पर CM नीतीश कुमार ने दी प्रतिक्रिया, कहा- गठबंधन मजबूत है और मजबूती से लड़ेगा

मीडिया को लेकर सीएम नीतीश ने कहा, जब केंद्र में हमारी सरकार आएगी तो हम उसको स्वतंत्र कर देंगे. अब उनकी आजादी को हाईजैक कर लिया गया है.

Sachin
Sachin

Lok Sabha Election 2024: एक देश, एक चुनाव का मुद्दा देश में खूब सुर्खियों में चल रहा है, साथ ही लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की चर्चा भी तेजी से हो रही है. इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर देश में चुनाव जल्दी करवाना चाहते हैं तो हम भी इसका इंतजार कर रहे हैं कि इलेक्शन जितना जल्दी हो कराए जाएं. हमें इससे कोई परेशानी नहीं है. वहीं चुनाव की तैयारी को लेकर पूछे गए सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग चुनाव के लिए तैयार हैं और वह जब चाहे तब करा दें, क्योंकि चुनाव करवाने की जिम्मेदारी केंद्र की है. 

विशेष सत्र से कुछ होने वाला नहीं: CM नीतीश

मुख्यमंत्री से जब लोकसभा में विशेष सत्र बुलाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब आप ही देख लीजिए की विशेष सत्र कैसे मौके पर बुलाया जा रहा है, लेकिन इससे होने वाला कुछ नहीं है. सीएम नीतीश ने कहा कि हम लोग चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, चाहे ये लोग कुछ भी कर लें. वहीं, विपक्षी गठबंधन को लेकर कहा कि इंडिया गठबंधन मजबूत है और मजबूती से चुनावी मैदान में लड़ेगा. 

मुख्यमंत्री बोले- हम मीडिया को स्वतंत्र कर देंगे

मीडिया को लेकर सीएम नीतीश ने कहा, जब केंद्र में हमारी सरकार आएगी तो हम उसको स्वतंत्र कर देंगे. अब उनकी आजादी को हाईजैक कर लिया गया है. लेकिन जब आएंगे तो उनको भी स्वतंत्र रूप से काम करने का मौका देंगे. वहीं जब उनसे सनातन पर सवाल पर चुप्पी साध ली और तेजस्वी यादव की ओर इशारा कर दिया कि इनसे बात कर लो. इसके साथ ही अमित शाह के तेल पानी वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होने कहा कि बिहार में जगह-जगह जाकर घूम लीजिए, तब आपको पता चलेगा कि जगह-जगह सड़क बन गई है, हर जगह पानी है, लेकिन ये लोग नहीं देखते हैं. हम सबसे गरीब राज्य थे, लेकिन अपने विकास के लिए तेजी से कार्य किया. इस बात कोई मतलब नहीं है कि हम साथ नहीं है तो कुछ बोलकर जा रहा है. 

calender
18 September 2023, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो