Bihar Crime News: 12 साल की बच्ची का अपहरण कर होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

Bihar Crime News: बिहार की राजधानी पटना में पड़ोस के रहने वाले दो युवकों ने 12 साल की छात्रा को पहले जबरदस्ती बाइक पर बैठाया और उसके बाद होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Bihar Crime News: बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर 12 साल की एक नाबालिग के साथ पड़ोस में रहने वाले साहिल नाम के शख्स ने अपहरण किया और उसे किसी बहाने से होटल लेकर गया जहां उसने सारी हदें पार कर दी. दरअसल बुधवार को नाबालिग स्कूल जा रही थी. उसी दौरान आरोपी साहिल नाबालिग से मिला और बहाने से उसे बाइक पर बैठाकर ले गया. 

जब नाबालिग ने मना किया तो उसने नाबालिग को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया और एक होटल में लेकर गया. इस घटना में दो लोग शामिल थे पहला शाहिल और दूसरा उसका दोस्त संजय दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. दोनों लोग नाबलिग को झांसे में लेकर राजा बाजार स्थित एक होटल में ले गए.

दुष्कर्म करने के बाद छोड़ा घर

उसके बाद साहिल और उसके दोस्त ने नाबालिग को डराया-धमकाया और कहा कि अगर किसी को बताया तो तुझे और तेरे परिवार को जान से मार डालेंगे. नाबालिग ने खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने नाबालिग उसके घर छोड़ दिया. जिसके बाद छात्रा को तेज बुखार हो गया. जिसके बाद वह बुखार से कापंने लगी और मां को सारी घटना के बारे में बताया.

रात भर बैठी रही मां और बेटी

घटना की जानकारी मिलते ही नाबालिग के परिजन रुपसपुर थाना पहुंचे. थाने में मां और बच्ची पूरी रात तक बैठी रही जिसके बाद सुबह पुलिस आई और शिकायत दर्ज की .साथ ही नाबालिग को दरोगा के साथ मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. उसके बाद प्राथमिकी की गई. छात्रा दोनों आरोपियों को जानती थी जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी को पकड़ने की पूरी कोशिश की, लेकिन आरोप वहां से फरार हो चुके थे.

calender
28 September 2023, 06:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो