Delhi: आप ने शुरू किया सेल्फी विद बीजेपी का कूड़ा अभियान

आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर राजधानी में कूड़ा फैलाने का आरोप लगा रही है। शनिवार को आप नेताओं ने सेल्फी विद बीजेपी का कूड़ा अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत आप नेता दिल्ली के कोने-कोने में जाकर सेल्फी ले रहे हैं और बीजेपी की एमसीडी की लापरवाही की तस्वीरें साझा कर रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली। आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर राजधानी में कूड़ा फैलाने का आरोप लगा रही है। शनिवार को आप नेताओं ने सेल्फी विद बीजेपी का कूड़ा अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत आप नेता दिल्ली के कोने-कोने में जाकर सेल्फी ले रहे हैं और बीजेपी की एमसीडी की लापरवाही की तस्वीरें साझा कर रहे हैं।

इस बीच देखो भाजपा का कहर, दिल्ली को बना दिया कूड़े के ढेरों का शहर, कूड़े के ढेर का चमत्कार देखा हर तरफ कूड़ा कूड़ा, भाजपा एमसीडी का चमत्कार देखो, गली मोहल्ले में कूड़े का ढ़ेर देखो, जैसे नारे लगाए गए। इस दौरान विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली में आज गवर्नेन्स के दो मॉडल है। एक है अरविंद केजरीवाल का मॉडल, जो दिल्ली को विश्वस्तरीय सड़के, शानदार स्कूल, अस्पताल, सुंदर झीले व तिरंगों से सजाकर शहर को गौरवांवित करता है।

वहीं दूसरा है बीजेपी का मॉडल, जो दिल्ली के हर कोने में कूड़े के पहाड़ बनाकर और कूड़ा फैलाकर, आम आदमी का जीवन नरक बनाता है। इस दौरान आप विधायक आतिशी मार्लेना गोविंदपुरी पहुंची। यहां पर उन्होंने कूड़े के साथ सेल्फी लेते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नगर निगम के अधिकार क्षेत्र वाले इलाकों में गंदगी और कूड़े से क्षेत्रीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली में सफाई की हालत बहुत ख़राब है एमसीडी कर्मचारी कूड़ा नहीं उठा रहे हैं। बीजेपी ने दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया।

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के अंदर सफाई व्यवस्था बहुत खराब है, चारों तरफ कूड़ा है और बहुत ज्यादा कूड़ा है। जिसे लेकर लोगों को बहुत शर्म भी आती है कि हमारी दिल्ली इतनी गंदी क्यों? बीजेपी का झूठ जनता के सामने है, कूड़े के पहाड़ खत्म करने का दावा करने वाली बीजेपी ने पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया है। दिल्ली में जगह-जगह फैला कुड़ा बीजेपी के भ्रष्टाचार की पोल खोल रहा है।

calender
17 September 2022, 06:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो