आंध्र प्रदेश में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर हमला, रोड शो में फेंके गए पत्थर से चोटिल हुए सीएम

Lok sabha Election 2024: रेड्डी विजयवाड़ा में ‘मेमंथा सिद्धम’ रोड शो कर रहे थे. इस दौरान उनके ऊपर फूल भी फेंके जा रहा थे. इन्हीं फूलों में किसी ने पत्थर फेंक दिया जो सीधे जाकर सीएम के माथे पर लग गया. पत्थर लगने की वजह से सीएम चोटिल हो गए और माथे से खून निकलने लगा. 

JBT Desk
JBT Desk

Lok sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में हलचल देखी जा रही है. इस बीच सभी राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं की तरफ से चुनावी जनसभा कर जनता के विश्वास को साधने की कवायद शुरू हो गई है. ऐसे में आज (13 अप्रैल) चुनाव प्रचार करते के दौरान आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी हमला हुआ है. रेड्डी विजयवाड़ा में ‘मेमंथा सिद्धम’ रोड शो कर रहे थे. इस दौरान उनके ऊपर फूल भी फेंके जा रहा थे. इन्हीं फूलों में किसी ने पत्थर फेंक दिया जो सीधे जाकर सीएम के माथे पर लग गया. पत्थर लगने की वजह से सीएम चोटिल हो गए और माथे से खून निकलने लगा. 

बता दें, कि सीएम जगन  रेड्डी की बाईं आंख के ऊपर भौंह पर मामूली चोट आई है. इस दौरान उनको प्राथमिक उपचार द‍िया गया ज‍िसके बाद उन्होंने अपनी यात्रा की दुबारा से शुरुआत की. हालांकि  पत्थर किसने  फेंका और क्यों फेंका इसका पता अभी नहीं लग पाया है. 

वाईएसआर कांग्रेस ने टीडीपी को बताया हमले का जिम्मेदार

 सीएम जगन  रेड्डी  पर हमला होने के बाद वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने इस घटना के लिए टीडीपी को जिम्मेदार बताया है. पार्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, विजयवाड़ा में चंद्रबाबू नायडू ने अपने गुंडों से हमारे मुख्यमंत्री पर हमला करवाया. टीडीपी के लोगों को सीएम रेड्डी की चुनावी यात्रा की लोकप्रियता सहन नहीं हो रही है. राज्य की जनता 13 मई को इसका जवाब देगी. 

सीएम रेड्डी कर रहे ताबड़तोड़ चुनावी जनसभा 

लोकसभा चुनाव के  मद्देनजर सीएम रेड्डी ताबड़तोड़ चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस बार के लोकसभा चुनाव में  जगन मोहन रेड्डी  के नेतृत्व वाली वाइएसआर कांग्रेस अकेले मैदान में है. वहीं भाजपा टीडीपी के साथ गठबंधन में है. 6 साल बाद एक बार फिर से टीडीपी और  बीजेपी एक साथ चुनावी मैदान में उतरे हैं. आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. 

चौथे चरण के लिए 13 मई को होगा मतदान 

आंध्र प्रदेश में लोकसभा की 25 और विधानसभा की 175 सीटें हैं. आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा. इसी के साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी वोटिंग होगी. बता दें कि राज्य में 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में रेड्डी की अगुवाई वाली वाइएसआर कांग्रेस पार्टी ने शानदार सफलता हासिल की थी. वाइएसआर कांग्रेस ने 175 सीटों में 151 सीट पर जीत हासिल की थी. इसके बाद रेड्डी पहली बार मुख्यमंत्री बने थे.

calender
13 April 2024, 10:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो