Lok Sabha Election 2024: 'राहुल-प्रियंका हालात के मारे हैं, कंगना ने किया गांधी परिवार पर वार

Lok Sabha Election 2024: चुनाव से पहले कंगना काफी एक्टिव नजर आ रही हैं, हाल ही में उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर पर्सनल अटैक किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा इलेक्शन 2024 में कंगना रनौत को BJP ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से मैदान में उतारा है. जब से उनके नाम का ऐलान हुआ है तभी से वो काफी चर्चा में हैं. हाल ही में कंगना ने मीडिया चैलन से बात करते हुए गांधी परिवार पर वार किया है. कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बारे में बात की और साथ ही राहुल और प्रियंका को उन्होंने हालात का मारा बताया. 

क्या बोलीं कंगना?

कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, हर मामले में वो खुलकर बोलती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने आज तक से बात करते हुए गांधी परिवार के बारे में बात की. उन्होंने राहुल को लेकर कहा कि ''जितना उनको नाकामयाब दिखाया जाता है, मुझे लगता है वो उतने हैं नहीं. कंगानने राहुल को परिवारवाद का शिकार बताया. उन्होंने कहा कि शायद राहुल को एक्टिंग करनी थी वो परिवार की वजह से राजनीति में आ गए. 

राहुल को किसी से है प्रेम- कंगना 

कंगना वे राहुल पर पर्सनल हमला करते हुए उनकी लव लाइफ के बारे में बात की उन्होंने कहा कि ''हमने सुना है कि राहुल किसी से प्रेम करते हैं लेकिन वो सफल नहीं हो पाए, मुझे नहीं पता उनकी शादी क्यों नहीं हुई, क्यों उनका करियर नहीं बन पा रहा है. कंगना ने आगे कहा कि राहुल को कहीं पर भी सफलता नहीं मिल पा रही है. कंगना ने कहा की राहुल उनको बहुत अकेले लगते हैं, लगता है कि जैसे उनपर घर से दबाव डाला जाता है कि तुमको ये करना है, भले ही वो कर ना पाएं. 

राहुल की मां सबसे अमीर औरत- कंगना 

सोनिया गांधी के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि राहुल की मां दुनिया की सबसे अमीर औरत है, उनके पास पैसे की कमी नहीं है. राहुल की उम्र को लेकर कंगना ने कहा कि वो 60  साल के होने वाले हैं, लेकिन उनको आज भी यंग कहकर लॉन्च किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग मैंने फिल्म इंडस्ट्री में भी देखे हैं, जिसके माता-पिता ने उनको परेशान किया हुआ है. कंगना ने सोनिया गांधी पर राहुल को ना समझने का इल्जाम लगाया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को राजनीति से इतर कुछ करना चाहिए था, वो इसमें कामयाब हो सकते थे. ये बात उनकी माता नहीं समझती हैं.

भाई-बहन हालात के मारे- कंगना

प्रियंका को भी उन्होंने राहुल के साथ हालात का मारा बताया. कंगना ने दोनों भाई-बहन को हालात का मारा बताते हुए कहा कि ''उनकी मां को उनको इस तरह से परेशान नहीं करना चाहिए. आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि वो दोनों अच्छे बच्चे हैं, लेकिन दोनों अपनी जिंदगी से परेशान हैं, उनकी मां को ये बात अभी समझ जानी चाहिए.''

calender
04 April 2024, 10:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो