Lok Sabha Election: कांग्रेस ने जारी की एक और लिस्ट, 17 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

Lok Sabha Election: कांग्रेस ने इस लिस्ट में आंध्र प्रदेश, ओडिशा, बिहार और पश्चिम बंगाल समेत 17 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का एलान किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Congress Candidates List: लोकसभा चुनाव को लेकर सरभी राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल जारी है. इस बीच कांग्रेस ने आम चुनाव के लिए उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है. पार्टी ने इस लिस्ट में आंध्र प्रदेश, ओडिशा, बिहार और पश्चिम बंगाल समेत 17 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का एलान किया है. लिस्ट में आंध्र की 5 सीट, बिहार की 3, ओडिशा की 8 और पश्चिम बंगाल की एक सीट है. 

इस दौरान कांग्रेस ने बिहार की किशनगंज  से मोहम्मद जावेद, कटिहार से तारिक अनवर, भागलपुर से अजीत शर्मा को अपना उम्मीदवार घोषित किया है, वहीं  ओडिशा के बारगढ़ से संजय भोई, सुंदरगढ़ से जनार्दन, बोलांगीर से मनोज मिश्रा और कालाहांडी से द्रौपदी मांझी कांधमल से अमीर चंद नायक बेहरमपुर से रश्मी रंजन पटनायक को अपना उम्मीदवार बनाया है, इसके अलावा कांग्रेस ने  पश्चिम बंगाल की दार्जलिंग सीट से मुनीष तमांग को टिकट दिया है. 

List
List

बीते दिन पहले भी जारी की थी लिस्ट 

कांग्रेस ने बीते दिन 1 अप्रैल को भी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी. पार्टी की ओर जारी की गई इस लिस्ट में दो उम्मीदवारों के नाम थे. जिनमें एक प्रत्याशी तेलंगाना से था तो दूसरा महाराष्ट्र से. कांग्रेस पार्टी ने अब तक कुल 231 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर चुकी है. 

calender
02 April 2024, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो