Lok Sabha Election 2024:बसपा की चौथी लिस्ट जारी, इंडिया गठबंधन का खेल बिगाड़ेगा जातीय समीकरण

BSP Candidate List: बसपा चीफ मायावती ने आज अपने 9 उम्मीदवारों का नाम का ऐलान किया है. इस लिस्ट आजमगढ़ से भीम राजभर, गोरखपुर से जावेद सिमनानी को टिकट दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

BSP Candidate List: BSP Candidate List: बहुजन समाज पार्टी यानी बसपा ने आज लोकसभा चुनाव के लिए चौथी लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में 9 प्रत्याशियों का नाम है जिसमें 3 ब्राह्मण, 2 दलित और 2 मुस्लिम चेहरे है. इस लिस्ट के साथ बसपा ने अब तक 45 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर चुकी है.

बसपा के चौथी लिस्ट में आजमगढ़ से भीम राजभर, घोसी से बालकृष्ण चौहान, एटा मो इरफान, धौरहरा से श्याम किशोर अवस्थी, फैजाबाद से सच्चिदानंद पांडे और बस्ती से दया शंकर मिश्रा, गोरखपुर से जावेद सिमनानी, चंदौली से सत्येंद्र कुमार मौर्य और रॉबर्ट्सगंज से धनेश्वर गौतम का नाम शामिल है.

इस बार अकेले चुनाव लड़ रही है बसपा

बसपा ने अब तक अपने 45 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है. इससे पहले बसपा ने अपनी तिसरी लिस्ट में 12 प्रत्याशियों की नाम की घोषणा की थी. बता दें कि, लोकसभा चुनाव में इस बार बसपा अकेले चुनाव लड़ रही है. वह न तो भाजपा के साथ है और न ही समाजवादी पार्टी और न ही कांग्रेस का साथ है. शुरू से ही बसपा ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला लिया है.

calender
12 April 2024, 09:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो