Amitabh Bachchan first look from Uunchai Out: फिल्म ऊंचाई से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

फिल्म ऊंचाई से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कल यानी (मंगलवार) को 80 साल के होने जा रहे हैं। इस खास मौके पर बिग बी ने भी अपने फैंस को जन्मदिन के पहले ही धांसू रिटर्न गिफ्ट दिया है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) से अपना डेशिंग लुक शेयर किया है। 

अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म 'ऊंचाई' इन दिनों सुर्खियों में है। दोस्ती के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा लीड रोल में होंगी। परिणीति के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नफीसा अली सोढी, नीना गुप्ता और सारिका भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी। सोमवार को मेकर्स ने इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है।

फिल्म के इस पोस्टर में सदी के महानायक की शख्सियत के दो विपरीत पहलू दिखाई देते हैं, एक तरफ अमिताभ बच्चन को एक बेहद स्टाइलिश लुक में तो वहीं दूसरी ओर बर्फीले मौसम में, आंखों में उम्मीद की चमक लिये उन्हें पहाड़ों के बीच महत्वाकांक्षी रूप में भी देखा जा सकता है।

फिल्म की घोषणा पिछले साल हुई थी। राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है। फिल्म आगामी 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

calender
10 October 2022, 06:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो