Amitabh Bachchan Health Update: स्वास्थ ठीक होने के बाद बिग बी करना चाहते है रैंप वॉक, फैंस को जाहिर किए इच्छा

Amitabh Bachchan Health Update: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने हेल्थ से जुड़े अपडेट देते हुए फैंस का धन्यवाद किया है और साथ ही स्वास्थ ठीक होने के बाद की इच्छा भी जाहिर किए है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Amitabh Bachchan Health Update: सदी बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाए है। 80 वर्ष के उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिल्मों में धमाल मचा रहे हैं। बिग बी अपने करियर में एक्टिंग के साथ-साथ होस्टिंग और कई फील्ड में काम कर रहे हैं। बिग बी को बीते दिनों शुटिंग के दौरान चोट लग गई थी जिसके कारण वह गंभीर रूप से बिमार हो गए थे हालांकि अब बिग बी की हेल्थ की रिकवरी हो रहा है। और वह जल्द ठीक होकर रैंप वॉक करना चाहते है।

बिग बी को शुटिंग के दौरान लग गई थी चोट

कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन शुटिंग के दौरान घायल हो गए थे। हैदराबाद में नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट का शुंटिग में एक्शन सीन को दौरान बिग बी को पसली में गंभीर चोट लग गई थी , हालांकि अब अमिताभ बच्चन इस चोट से धिरे-धिरे ठीक हो रहे हैं। हाल ही में, महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है जिसमें वह अपने चाहने वालों को हेल्थ की जानकारी दी है और अपनी एक इच्छा भी जाहिर की है।

बिग बी ने सोशल मीडिया पर दिया हेल्थ अपडेट

बिग बी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच हमेशा एक्टीव रहते है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी थ्रोबैक फोटो साझा किए है। साझा किए गए तस्वीर में बिग बी ब्लैक कलर का कुर्ता पैजामा पहने हुए रैंप पर वॉक करते हुए नजर आ रहे है।

तस्वीर में आप देख पाएगें की बिग बी के कुर्ते पर व्हाइट एंब्रॉयडरी वर्क किया गया है इस ड्रेस के साथ व्हाइट जूताऔर ब्लैक गॉगल्स के साथ अमिताभ बच्चन बेहद हैंडसम लग रहे है। इस फोटो को शेयर करने के साथ बिग बी ने अपनी एक इच्छा जाहिर की है, उन्होंने ने कहा की वह ठीक होने का बाद फिर से रैंप पर वॉक करना चाहते हैं।

बिग बी ने किया फैंस को धन्यवाद

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में अपने हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा है- “मेरी रिकवरी के लिए आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिएधन्यवाद, मैं अब ठीक हो रहा हूं, और जल्द ही रैंप पर वापस आने की उम्मीद कर रहा हूं, ]

 

आपको बता दें की अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस बेहद खूश है। और केवल बिग बी ही नहीं बल्की फैंस भी उन्हें रैंप वॉक करते हुए देखने की उम्मिद कर रहें है।

calender
20 March 2023, 12:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो