Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा ने खत्म किया 'चकदा एक्सप्रेस' का पहला शेड्यूल

अपनी आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में बनी हुई अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Chakda Xpress: अपनी आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में बनी हुई अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी स्वयं अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर सेट से एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को दी है।

अनुष्का शर्मा ने चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पिछले महीने 19 जून को शुरू की थी और अब उन्होंने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। 'चकदा एक्सप्रेस' भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। फिल्म में अनुष्का तेज गेंदबाज झूलन के रोल में उनकी तरह विकेट गिराते नजर आएंगी।

 

फिल्म की कहानी महिला क्रिकेट को लेकर दुनिया की आंखें खोल देगी। जब झूलन ने क्रिकेट खेलने और इसके जरिये अपने देश का नाम रोशन करने का फैसला किया था, उस समय महिलाओं का क्रिकेट खेलने के बारे में सोचना तक मुश्किल था। ये फिल्म महिला क्रिकेट की शक्ल और झूलन का जीवन बदल देने वाले तमाम किस्सों का ये एक नाटकीय रूपातंरण है।

'चकदा एक्सप्रेस' को प्रोसित रॉय ने निर्देशित कर रहे हैं। वहीं फिल्म को अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी अभिषेक बनर्जी ने लिखी है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

calender
03 July 2022, 03:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो