प्रोजेक्ट K' की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए बिग बी, पसली में लगी गंभीर चोट, सांस लेने में भी हो रही परेशानी

बालीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन को प्रोजेक्ट K की शूटींग के दौरान हैदराबाद में बूरी तरह चोट लग गई है। बताया जा रहा है की अमीताभ बच्चन को पसली में गंभीर चोट लगी है। जिसके कारण सांस लेने में भी दिकक्त आ रहीं हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

बालीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन प्रोजेक्ट K की शूटींग के दौरान हैदराबाद में बूरी तरह चोट लग गई है। बताया जा रहा है की अमीताभ बच्चन को पसली में गंभीर चोट लगी है। जिसके कारण सांस लेने में भी दिकक्त आ रहीं हैं।

Amitabh Bachchan: मेगास्टार अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के महान दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आपको बता दें कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन हैदराबाद में प्रोजेक्ट k के शूटिंग कर रहें थे। शूटिंग के दौरान एक्शन सीन करते समय गंभीर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को पसली में बूरी तरह चोट लग गई जिसके कारण उन्हें बीच में ही शूंटिंग को बंद करना पड़ा।

बिग बी ने दी फैंस को जानकारी

बॉलीवुड के मेगास्टार बिग बी ने शूंटिंग के दौरान हुए हादसे की जानकारी अपने फैंस को दी है। अमिताभ बच्चन ने बताया की प्रोजेक्ट K की शूटिंग के दौरान एक्शन सीन करते समय रिब यानी पसली में कार्टिलेज पॉप हो गया है। और दाहिने पसली की साइड की मांसपेशीयां फट गई है। गंभीर रूप से चोट लगने के कारण शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया है।

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को घटना के तुरंत बाद हैदराबाद के AIG अस्पाल में भर्ती करवाया गया जहां बिग बी का सीटी स्कैन किया गया। इलाज करने के बाद डॉक्टर ने बिग बी को पट्टी बांधी और दवाईया भी दी हैं। और उन्हें आराम करने के लिए कहा है।अमिताभ बच्चन फिलहाल अपने घर पर अराम कर रहें हैं।

बिग बी को सांस लेने में  हो रही परेशानी

अमिताभ बच्चन इस समय चोट लगने के कारण काफी तकलीफ से गुजर रहें हैं। चोट लगने के कारण उन्हें काफी दर्द महसूस हो रहा है। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को बॉडी मूव करने और सांस लेने में भी काफी दिक्कतें आ रहीं हैं।आपको बता दें की मेगास्टार बिग बी को ठीक होने में थोड़ा समय लग सकता है। हालंकि बिग बी डॉक्टर के निगरानी में हैं और उन्हें समय- समय पर ट्रिटमेंट दिया जा रहा है।

बीच में रोकनी पड़ी शूटिंग

अमिताभ बच्चन को इस तरह अचानक चोट लगना हर किसी के लिए चिंता की बात है। शूटिंग के दौरान बिग बी को गंभीर रूप से पसली में चोट लगी है जिस कारण सभी शूटिंग और कामों को फिलहाल रोक दिया गया है। जब तक बिग बी अच्छी तरह से ठीक नहीं हो जाते तब तक शूटिंग से संबंधित कोई भी कार्य नहीं किया जाएगा। बालीवुड के सूपर हिरों अमिताभ बच्चन को इस हालत में देख फैंस काफी परेशान है। फैंस बिग बी के लिए भगवान से प्रथाना कर रहें हैं ताकी वो जल्दी स्वस्थ हो जाए।

calender
06 March 2023, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो