Goodbye Release Date: फिल्म 'गुडबाय' की रिलीज डेट तय

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म 'गुडबाय' की रिलीज डेट मेकर्स ने तय कर दी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म 'गुडबाय' की रिलीज डेट मेकर्स ने तय कर दी है। बिग बी और रश्मिका मंदाना के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

मेकर्स ने शनिवार को फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बताया है कि यह फिल्म इसी साल 7 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होगी। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें फिल्म के सभी अहम किरदार नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस पोस्टर में सभी कलाकार साथ में बैठ कर टीवी पर कुछ देख रहे हैं । 

 

तस्वीर में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं सोफे के किनारे पर बैठीं रश्मिका उन्हें पॉपकॉर्न दे रही हैं। नीना गुप्ता सोफे के नीचे बैठी हैं। परिवार के बाकी सदस्य भी जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं।

बता दे कि बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही मनोरंजन से भरी इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं निर्देशन विकास बहल ने किया है।

calender
23 July 2022, 12:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो