हुस्न ए चिंगारी, कुदरत का ये करिश्मा सिर से पांव तक कमाल है, इसे देखकर आप कहेंगे- उफ्फ..यह उर्फी!

अपने नुकीले फैशन सेंस और असामान्य ड्रेसिंग स्टाइल के लिए उर्फी जावेदजानी जाती हैं। फैंस उनके सोशल अकाउंट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि इन पोस्ट के जरिए टीवी की ये एक्ट्रेस अपने नए लुक्स को लोगों के साथ शेयर करती हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अपने नुकीले फैशन सेंस और असामान्य ड्रेसिंग स्टाइल के लिए उर्फी जावेदजानी जाती हैं। फैंस उनके सोशल अकाउंट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि इन पोस्ट के जरिए टीवी की ये एक्ट्रेस अपने नए लुक्स को लोगों के साथ शेयर करती हैं। बता दें कि एक बार फिर उर्फी कैमरे के सामने आ गई हैं और उनका ये नया लुक सभी को पसंद आ रहा है। जहां इस बार उर्फी की ड्रेस में कपड़ों की कमी नहीं है, लेकिन बोल्डनेस भी किसी मामले में कम होती नहीं दिख रही है। चलिए एक नजर डालते हैं उर्फी के लेटेस्ट आउटफिट पर।

नए लुक में नजर आईं उर्फी जावेद

बता दें कि एक बार फिर उर्फी नए लुक में कैमरे के सामने आ गई है. इस लुक की तस्वीरें खुद उर्फी ने फिलहाल नहीं डाली हैं, लेकिन पपराजी द्वारा खींचे गए वीडियो वायरल हो रहे हैं। उर्फी ने आज एक लंबी स्कर्ट को ब्रा के साथ पेयर किया। बता दें कि ब्रा और स्कर्ट का फैब्रिक एक जैसा और पारदर्शी होता है। उसके पैर उर्फी की स्कर्ट से ढके हुए हैं लेकिन फिर भी क्रॉसिंग के कारण सब कुछ दिखाई दे रहा है। आर-पार दिखने वाली स्कर्ट पहन ढाया कहर

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, इस क्रॉस-स्क्रीन स्कर्ट की वजह से उर्फी जावेद की पैंटी के साथ-साथ उनकी टांगें भी नजर आ रही हैं। ब्रा और स्कर्ट के कपड़े का रंग सुनहरा है और उस पर सुनहरे फूल छपे हैं। उर्फी के बाल बंधे हुए हैं और पूरे कपड़े पहनने के बाद भी उनका लुक काफी बोल्ड और रिवीलिंग है।

 

सेक्सी ड्रेस पहने इन लोगों के साथ उर्फी घूम रही थी

आपको बता दें कि इस आउटफिट को पहनकर उर्फी अपने भाई-बहनों के साथ निकली हैं। उर्फी ने अपनी कहानी पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे भाइयों और बहनों से मिलो। उर्फी ने कैमरे के सामने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान के बारे में भी बात की है। उर्फी ने साजिद खान को 'यौन शिकारी' बताया है।

calender
10 October 2022, 05:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो