IND vs PAK: भारत-पाक के मैच में उर्वशी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

रविवार को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का पहला मैच खेला गया। इस मैच को पाकिस्तान ने 5 विकेट से जीत लिया। इस एशिया कप 2022 में यह भारत-पाक की दूसरी भिडंत थी।

Vishal Rana
Vishal Rana

रविवार को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का पहला मैच खेला गया। इस मैच को पाकिस्तान ने 5 विकेट से जीत लिया। इस एशिया कप 2022 में यह भारत-पाक की दूसरी भिडंत थी। अक्सर हमने कई मैचों के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को स्टेडियम में टीम इंडिया को चेयर करते हुए देखा है।

रविवार को खेले गए मैच के दौरान भी उर्वशी को स्टेडियम में देखा गया। इसका एक वीडियो भी खुद उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस मैच के दौरान की उर्वशी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में उर्वशी नीली रंग की ड्रेस पहने दिख रही है इस ड्रेस में वह बहुत प्यारी लग रही है।

वहीं इससे पहले 28 अगस्त को खेले गए भारत और पाक के बीच पहले मुकाबले के दौरान भी उर्वशी को देखा गया था। जैसे ही उर्वशी स्टेडियम में देखा जाता है वैसे ही यूजर्स सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को ट्रोल करना शुरू कर देते है। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिये उर्वशी और पंत के बीच काफी जंग भी छिड़ी थी।

जिसके बाद ये दोनों काफी सुर्खियों में आ गए थे। दरअसल इन दोनों के रिश्तों को लेकर ये काफी समय से चर्चाओं में बने रहते है। बताया जाता है कि साल 2018 के दौरान ये दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कुछ नहीं बोला है।

calender
05 September 2022, 05:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो