KBC 14: अमिताभ बच्चन ने बताए नए नियम, अब ज्यादा प्राइज मनी ले जा सकेंगे घर

अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पती KBC 14 हमेशा माध्यमिक वर्ग वाले लोगों के लिए बेहद खास रहा है। हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पती KBC 14 हमेशा मिडिल क्लास के लोगों के लिए बेहद खास रहा है। हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 14 में आने वाले नए ट्विस्ट के बारे में फैंस को जानकारी दी है। आपको बता दें कि इस साल भारत को आजादी मिले 75 साल पूरे हो जाएंगे। ऐसे में 'केबीसी' (KBC) में अब एक नया पड़ाव जोड़ा जा रहा है जो 75 लाख रुपये का है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शो का एक नया प्रोमो शेयर किया जिसमें बिग बी 'केबीसी' मंच पर अपनी कुर्सी पर दिखाई दे रहे हैं। वो प्रतियोगी को 1 करोड़ रुपये जीतने की बधाई देते हैं और पूछते हैं कि क्या वो 7.5 करोड़ रुपये के सवाल को खेलना चाहेंगे?

 

KBC 14 के जारी किए गए नए प्रोमो  में अमिताभ बच्चन ह़ॉट सीट पर बैठकर संतोष नाम के प्रतियोगी को एक करोड़ रूपये जीतने की बधाई देते हैं साथ ही यह भी पूछते हैं कि क्या आप 7.5 करोड़ रुपये के लिए आगे खेलेंगे? इसके बाद वीडियों में कई लोग संतोष को रिस्क न लेने की सलाह देते हुए दिख रहे हैं। क्योकि अगर वह हार जाता है तो उसे 3 लाख 20 हजार में ही संतोष करना पड़ेगा। हालांकि, अमिताभ फिर हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट को आश्वस्त करते हैं और कहते हैं कि अगर आप प्रश्न का सही उत्तर देते हैं, तो 7.5 करोड़ रुपये जीत जाएंगे. लेकिन, आपका जवाब गलत हुआ तब भी आप 75 लाख रुपये घर लेकर जाएंगे. बिग बी आगे कहते हैं कि भारतीय स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने पर 'केबीसी' में अब नए पड़ाव को जोड़ा गया है। KBC 14 2022 जल्द आ रहा है।

calender
12 July 2022, 02:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो