Nora Fatehi ने किया था Jacqueline पर मानहानि का मुकदमा, 21 जनवरी को होगी सुनवाई

बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही द्वारा अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज के खिलाफ दायर मानहानि के मामले को 21 जनवरी को सुनवाई होगी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Nora Fatehi: महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले को लेकर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस और बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। वहीं, अब पटियाला कोर्ट 21 जनवरी को नोरा फतेही द्वारा जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दायर आपराधिक शिकायत पर सुनवाई करेगी।

नोरा ने 12 दिसंबर को यहां की एक अदालत में जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि जैकलीन ने उनके खिलाफ 'दुर्भावनापूर्ण कारणों' और उनके करियर को नष्ट करने के लिए अपमानजनक आरोप लगाए।

नोरा ने आगे आरोप लगाया है कि जैकलीन ने उनके खिलाफ झूठा बयान दिया। पेश की गई दलील में नोरा ने कहा है, "जैकलीन ने मुझे अनावश्यक रूप से इस मामले में घसीटा और बदनाम किया है, क्योंकि मैं और वह एक ही इंडस्ट्री में हैं। वह पूरी तरह से जानती हैं कि किसी भी कलाकार का व्यवसाय और उनका करियर पूरी तरह से उनकी प्रतिष्ठा पर आधारित है। यह स्पष्ट रूप से स्थापित करता है कि मुझ पर लांछन गलत इरादे से लगाया गया है और इस तरह के लांछन से शिकायतकर्ता की प्रतिष्ठा को नुकसान होगा।"

सोर्स-ट्विटर 

calender
19 December 2022, 09:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो