Suhana और Abram का वीडियो देख पिघला लोगों का दिल

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सुर्खियों में बनी हुई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सुर्खियों में बनी हुई है। जल्द ही सुहाना खान फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं।

स्टार किड्स की बात की जाए तो सुहाना खान और उनके छोटे भाई अबराम खान आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच सुहाना खान और जूनियर SRK का एक थ्रो बैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों भाई बहन के बीच की प्यारी बॉडिंग का अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है।

मालूम हो कि सुहाना खान की ओटीटी डेब्यू फिल्म द आर्चीज का टीजर हाल ही में रिलीज हो चुका है। किंग खान और गौरी खान की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है।

इसके आधार सुहाना और अबराम का यह वीडियो भी खूब वाह-वाही बटोर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुहाना खान पूल के बाहर बैठी हैं। उनके पीछे से शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान अपनी बड़ी बहन के पास आते हैं और बड़े ही प्यार से उनके गाल पर किस्स करते हैं।

नन्हें उस्ताद अबराम के इस अंदाज से यकीकन हर किसी का दिल पिघल जाएगा। साथ की सुहाना और अबराम के इस वीडियो को भाई बहन के प्यार की मिसाल भी बताया जा रहा है।

calender
24 May 2022, 06:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो