5 रुपये में हो गया तलाक! जानें कैसे कुरकुरे बना Divorce की वजह

Viral News: पति पत्नी के बीच छोटी मोटी अनबन होना तो आम बात है, ये तो घर घर की कहानी है. लेकिन ये छोटी-मोटी अनबन पति पत्नी के रिश्तों को कोर्ट की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दें तो इसे छोटा नहीं कहा जा सकता है. इस बीच एक ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: पति पत्नी के बीच छोटी मोटी अनबन होना तो आम बात है, ये तो घर घर की कहानी है. लेकिन ये छोटी-मोटी अनबन पति पत्नी के रिश्तों को कोर्ट की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दें तो इसे छोटा नहीं कहा जा सकता है. इस बीच एक ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. उत्तर प्रदेश के आगरा में  एक महिला ने अपने पति इस वजह से तलाक मांगा है, क्योंकि वह 5 रुपये वाला कुरकुरे का पैकेट नहीं ला पाया था.  एक जानकारी के अनुसार, इस महिला को  मसालेदार खाने की आदत थी ऐसे में वह अपने पति से रोजाना 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट खरीदकर लाने के लिए कहती थी. 

पत्नी को कुरकुर खाने की थी आदत 

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार, महिला की रोजाना कुरकुरे खाने की इस आदत की वजह से उसके पति से अक्सर झगड़ा होता था. लेकिन जैसे तैसे यह झगड़ा खत्म हो जाता था.  लेकिन इस मामले ने जब तूल पकड़ा जाब एक दिन महिला का पति कुरकुरे लाना भूल गया. इसके बाद पति-पत्नी के बीच खूब बहस हुई और बहस इतनी बढ़ गई कि पत्नी ने ‘आव देखा न ताव’ रूठकर सीधे अपने मायके चली गई. इतना ही नहीं, उसने अपने मायके से तलाक लेने की खबर भिजवा दी. इसको लेकर वह थाने भी जा पहुंची. बताया जा रहा है कि उनकी शादी पिछले साल ही हुई थी.

पुलिस ने भी पकड़ लिया माथा 

इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी दोनों को समझाने-बुझाने की खूब प्रयास किया. लेकिन बात नहीं बनी और पुलिस ने माथा पकड़ लिया. वहीं बातचीत के दौरान पति ने बताया कि उसकी पत्नी को कुरकुरे खाने की बुरी लत लग गई थी, वह रोज ही उससे कुरकुरे लाने को कहती थी जो दोनों के बीच विवाद होने की वजह बन गया है, जबकि इस मामले में पत्नी ने अलग ही बयान दिया है. उसका आरोप है कि पति उसका शारीरिक शोषण करता था, इसीलिए उसे मजबूरन पति का घर छोड़कर अपने माता-पिता के घर आना पड़ा. हालांकि महिला के इस आरोप में कितनी सच्चाई है, इसका पता अब तक नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस जांच करने में जुटी हुई है.

calender
14 May 2024, 06:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो