Tiger Shroff ने जैकी श्रॉफ को बताया डैडी कूल

बॉलीवुड के अपने डांस और एक्शन के लिए मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने अभिनेता पिता जैकी श्रॉफ के साथ नजर आ रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड के अपने डांस और एक्शन के लिए मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने अभिनेता पिता जैकी श्रॉफ के साथ नजर आ रहे हैं। टाइगर ने अपने पिता के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मैं बिग डैडी के साथ बने रहने की कोशिश कर रहा हूं।" 

उन्होंने इसके साथ हार्ट और लाफिंग इमोजी भी शेयर किए हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में सॉन्ग 'डैडी कूल' बज रहा है। वीडियो की खास बात यह है कि इसमें दोनों ने एक ही कलर के कपड़े पहने हैं और दोनों ने विंटेज जैकेट पहन रखी है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ दोनों ही बॉलीवुड के सबसे फेमस पिता -बेटे की जोड़ी में से एक हैं। दोनों ने अपने शानदार अभिनय से फिल्म जगत के साथ -साथ दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। जैकी और टाइगर एक दूसरे के साथ खास बांड शेयर करते हैं। दोनों ने बागी 3 में एक साथ स्क्रीन भी शेयर की है ।

Topics

calender
28 June 2022, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो