Cirkus Trailer: रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' का शानदार ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के शानदार एक्टर रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड मूवी 'सर्कस' का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह की आगामी फिल्म सर्कस इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। यह एक पारिवारिक-कॉमेडी फिल्म होगी। इस मूवी में अभिनेता रणवीर सिंह लीड रोल के साथ-साथ डबल रोल में नजर आएंगे।

शुक्रवार को मेकर्स ने इस फिल्म का शानदार ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म के इस ट्रेलर को रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा भी किया है।

 

ट्रेलर हमें सर्कस के दौर में ले जाता है। रणवीर सिंह की सर्कस में इलेक्ट्रिक मैन के तौर पर एंट्री होती है और उनके हाथों में बिजली के तारों से चिंगारियां निकलती नजर आती हैं। इसके बाद सर्कस के एक से बढ़कर एक करतब देख खूब मजे आते हैं। रणवीर सिंह वरुण शर्मा से कहते नजर आते हैं कि समझ नहीं आता ये जो मेरे साथ होता है उसे क्या कहेंगे? इस पर वरुण शर्मा कहते हैं कुदरत का करिश्मा कहेंगे और क्या कहेंगे। फिल्म में रणवीर और पूजा हेगड़े की रोमैंटिक कैमेस्ट्री भी दमदार लग रही है वहीं कलाकारों की कॉमेडी भी हंसाते-हंसाते पेट दर्द कर देती है। इसके अलावा रणवीर सिंह के डबल रोल की वजह से बड़ी कंफ्यूजन भी होती है। ट्रेलर के अंत में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलता है, जो सबसे बड़ा धमाका है और वो है इस फिल्म का आइटम नंबर जिसे रणवीर सिंह की धर्मपत्नी दीपिका पादुकोण ने निभाया है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सर्कस' शेक्सपियर के प्ले ‘द कॉमेडी ऑफ एरर’ से प्रेरित है। 'सर्कस' को रोहित शेट्टी के साथ-साथ भूषण कुमार भी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 

बता दें कि रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, मुरली शर्मा, सुलभा आर्या, संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जादव भी अपनी परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग के साथ दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे।

calender
02 December 2022, 07:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो