विद्युत् जामवाल की फिल्म 'khuda hafiz 2' अब इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड में एक्शन हीरो की छवि बना चुके अभिनेता विद्युत् जामवाल और शिवालिका ओबरॉय की आगामी फिल्म खुदा हाफिज 2 की रिलीज डेट के लेकर मेकर्स ने बदलाव किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड में एक्शन हीरो की छवि बना चुके अभिनेता विद्युत् जामवाल और शिवालिका ओबरॉय की आगामी फिल्म खुदा हाफिज 2 की रिलीज डेट के लेकर मेकर्स ने बदलाव किया है। इस बारे में अभिनेता विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसकी नई रिलीज डेट बताई है। अभिनेता ने लिखा-'वह लड़ेगा अपने परिवार के लिए आखिरी सांस तक खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा सिनेमाघरों में 8 जुलाई, 2022 को!'

फिल्म के इस मोशन पोस्टर में विद्युत जामवाल तेज बारिश में भीगते हुए नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में कोई हथियार है और वह एक्शन पोज़ हैं। वहीं उनके आस पास कुछ लोग लेटे हुए नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म खुदा हाफिज 2 की शूटिंग मेकर्स ने पिछले साल जुलाई में शुरू कर दी थी। यह फिल्म विद्युत जामवाल की साल 2020 में आई खुदा हाफिज का सीक्वल है। फिल्म खुदा हाफिज़ 2 में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय के बीच एक गहन प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा और इसके साथ ही फिल्म में सस्पेंस और भरपूर एक्शन सीन्स भी होंगे। कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म के निर्देशक -लेखक फारुख कबीर हैं। यह फिल्म पहले इसी साल 17 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाते हुए इसे इसी साल 8 जुलाई को रिलीज करने का फैसला लिया है।

calender
07 June 2022, 01:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो