Zwigato Online Leak: रिलीज होने से पहले हुई ‘ज्विगाटो’ लीक, पहले दिन नहीं दिखा पाई दमदार कमाई

Zwigato Online Leaked: कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ को रिलीज से पहले ही बड़ा झटका लग गया, दरअसल सिनेमाघर में रिलीज होने से पहले ही ‘ज्विगाटो’ ऑनलाइन लीक हो गई जिससे फिल्म मेकर्स और कपिल शर्मा को बड़ा झटका लगा है।

calender
18 March 2023, 11:11 AM IST

बीते कुछ दिनों से कपिल अपने फिल्म‘ज्विगाटो’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में कपिल शर्मा की फिल्म कल यानी 17 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज हुई, लेकिन रिलीज होने से पहले ही फिल्म ऑनलाइन यानी पायरेटेड साइटों पर लीक हो गई,ज जिसे लोग फ्री में डाउनलोड कर रहें है। कॉमेडियन कपिल शर्मा की स्टारर फिल्म ‘ज्विगाटो’ फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

इस फिल्म में कपिल ने एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया है जो अपनी परिवार की जिम्मेदारी उठाने के लिए काफी संघर्ष करता है। कपिल शर्मा की लाइफ फिल्म में 5 स्टार रेटिंग और प्रोत्साहन के बीच काफी जूझती रहती है। रिलीज होने के बाद फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिला जुला रिस्पॉन्स देखने को मिला है। वही अब फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर एक बूरी खबर सामने आई है, बताया जा रहा की फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद ऑनलाइन के कई वेबसाइट पर लीक हो गई, जो की मुफ्त में डाउनलोड करने क लिए अवलेबल है।

ज्विगाटो’ हुई पायरेटेड साइटों पर लीक

17 मार्च को ‘ज्विगाटो’ सिनेमा घर में रिलीज हुई थी जिसके बाद अब खबर ये आ रही की फिल्म पायरेसी की शिकार हो गई है जो टेलीग्राम, मूवीरुलज और तमिलरॉकर्स जैसे पायरेटे ऑनलाइन साइट पर मौजूद है।

ऑनलाइन लीक से फिल्म ‘ज्विगाटो’ पर पड़ा असर

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर काफी उत्सुक थे, फिल्म का प्रोमेशन भी खूब जोरो- शोरो से अपनी टीम के साथ किए थे। हालांकि ऑनलाइन वेबसाइट पर लिक होने से फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ते हुए देखा जा सकता है। रिलीज के पहले दिन फिल्म की शुरूआत कुछ खास नहीं हुई, ‘ज्विगाटो’ की पहले दिन की कमाई की बात करे तो महज 50 लाख की कमाई की है। हालांकि वर्ड ऑफ माउथ ने अंदाजा लगाया था की पहले दिन ‘ज्विगाटो’ 1 करोड़ के करीब करोबार करेगी।

‘ज्विगाटो’ का बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों से टक्कर

आपको बता दें कि स्टारर फिल्म ‘ज्विगाटो’ को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ से देखने को मिल रही है। इन दोनों फिल्मों के सामने कपिल की फिल्म काफी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दिखा सकी। हालांकि छुट्टियो के दिन यानी शनीवार और रविवार को उम्मीद है की दर्शक फिल्म को देखने सिनेमाघर में पहुंचेंगे।

ज्विगाटो’ की कहानी

फिल्म ‘ज्विगाटो’ में कपिल शर्मा ने एक फुड डिलीवरी बॉय का अभिनय किया है जिसका नाम कपिल मानस रहता है। वही एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी ने फिल्म में कपिल की पत्नी का रोल प्ले किया है। ज्विगाटो’ की कहानी बेहद दिल्चस्प है जिसमें एक मध्यम वर्ग के परिवार के बेटे की स्ट्रगल लाइफ के बारे में बताया है।

ज्विगाटो’ में कपिल अपने ओरजिनल किरदार से परे एक डिलवरी बॉय के किरदार में है जो 5 स्टार की रेटिंग के लिए फिल्म में जद्दोजहद करते हुए दिखेंगे। मशहूर कपिल शर्मा के साथ-साथ एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी ने भी शानदार अभिनय किया है, फिल्म के सभी स्टारकास्ट ने बेहतरीन अभिनय दिखाया है बावजूद इसके ओपनिंग डे से ही बेहद खराब कलेक्शन दिखाया है,

हालांकि ज्विगाटो’ की टीम को उम्मीद है की शनिवार और रविवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर पाएगी। कपिल शर्मा एक स्टैंड-अप कॉमेडियन यानी कॉमेडी के किंग कहे जाते है। उन्होंने अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है।

calender
18 March 2023, 11:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो