Adipurush Box Office Collection day 3: दुनिया भर में 300 करोड़ के पार पहुंची 'Adipurush' की कमाई, नहीं दिखा क्रिटिसाइज का असर

Adipurush Worldwide Box Office Collection: ‘आदिपुरुष’ में दिखाए गए डायलॉग और दृश्य को लेकर हर तरफ वबाल मचा हुआ है हालांकि इसका असर फिल्म की कमाई पर बिलकुल देखने को नहीं मिल रहा है। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Adipurush Worldwide Box Office Collection day 3: ‘आदिपुरुष’ फिल्म हर दिन कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है। हालांकि देश में फिल्म की कहानी और डायलॉग को लेकर खूब विवाद हो रहा है हालांकि इसका असर इसके कमाई पर बिलकुल नहीं देखने को मिल रहा है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग में बदलाव करने की बात कही है। इन सब के बीच फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। ‘आदिपुरुष’ फिल्म हर दिन कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर रही है। फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

तीसरे दिन दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ ने की इतनी कमाई

‘आदिपुरुष’ को दर्शक से लेकर पॉलिटिशियन और कई एक्टर्स भी विरोध कर रहे हैं। हालांकि इसका थोड़ा सा भी असर फिल्म की कमाई पर देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ ने 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वही दूसरे दिन फिल्म ने  240 करोड़ की कमाई की थी और अब फिल्म की तीसरे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आया है। ‘आदिपुरुष’ ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

‘आदिपुरुष’ में हनुमान जी के डायलॉग को लेकर हो रहा विरोध

ओम राउत की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ के रिलीज होते ही विरोध जारी हो हो गया। कई लोग फिल्म में रावण के 10 सिर वाले लुक से खुश नहीं हैं तो वही कई लोगों को हनुमान जी द्वारा बोले गए डायलॉग को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।  

calender
19 June 2023, 12:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो