अस्पताल में एडमिट सिंगर पापोन ने बेटे के लिए लिखा इमोशनल नोट

Papon Hospitalised: मशहूर सिंगर पापोन इन दिनों मुंबई के अस्पताल में एडमिट है। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे के लिए एक दिल छू लेने वाला इमोशनल नोट साझा किया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Papon Hospitalised: हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर अंगराज पापोन महंत स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। पापोन ने यह जानकारी खूद अपने चाहने वाले को दिए हैं,अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर उनके फैंस बेहद परेशान है। हालांकि इस मुश्किल समय में पापोन के 13 साल के बेटे उनका ख्याल रख रहे हैं।

सिंगर पापोन ने बेटे  के लिए लिखा भावुक नोट

पापोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर में उनका 13 साल का बेटा पुहोर भी बेड के बगल में चेयर पर बैठे हुए नजर आ रहें हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा है, जिंदगी में हम सभी लोग छोटी-छोटी लड़ाई अकेले लड़ते हैं, मैं इस तरह की घटनाओं को पोस्ट करना पसंद नहीं करता हूं, लेकिन पिछली रात कुछ अलग था। 

पोपन ने आगे लिखा,ये पहली बार था जब मेरा बेटा जो 13 साल का है, वह रात भार अस्पताल में रुका था, ये एक इमोशनल मोमेंट है जिसे मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के साथ शेयर करना चाहता था। मुझे अच्छे से याद है मैं ये सब अपने पैरेंट्स के लिए किया करता था, काश वह यहां होते और पुहोर को ऐसा करते देख पाते, मैं बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं। आप सभी के आशीर्वाद और प्यार के लिए धन्यवाद , मैं अब पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।

इन गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं पापोन 

साल 2011 में फिल्म 'दम मारो दम' के लिए 'जिये क्यों' गाना पापोन ने गाया था जो काफी सुपरहिट साबित हुआ था। इस गाने के बाद भी उन्होंने कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी जो सुपरहिट है। आपको बता दें कि पापोन ने सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सुलतान' में  'बुलेया' को आवाज दी है, हिंदी के अलावा असमी, बंगाली, तमिल और मराठी भाषाओं में भी पापोन गाना गा चुके हैं। 

calender
13 May 2023, 04:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो