अमेरिका-कनाडा में भी धमाल मचाने को तैयार ‘द केरल स्टोरी’, डायरेक्टर ने कहा- यह फिल्म एक मिशन है

'The Kerala Story Release in US and Canada: द केरला स्टोरी रिलीज के चार दिन बाद ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। अब यह फिल्म इंटरनेशनल हो गई है। 12 मई शुक्रवार को विवादित फिल्म 'द केरला स्टोरी' को अमेरिका और कनाडा के सिनेमाघरों में रिलीज की गई है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

'द केरला स्टोरी' फिल्म अमेरिका और कनाडा में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है, इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने कहा कि इस मुद्दे को लोगों से छुपा कर रखा गया था लेकिन उन्होंने इस मुद्दे पर चर्चा शुरू करने के लिए यह फिल्म बनाई है।

इतने कंट्रोवर्सी  होने के बावजूद द केरल स्टोरी भारत में ब्लॉकबस्टर साबित हुई है जो अब इंटरनेशनल थिएटर्स में भी रिलीज हो चुकी है। 12 मई को 'द केरला स्टोरी' अमेरिका और कनाडा की 200 से ज्यादा पर्दे पर रिलीज की गई है। इस खास मौके पर फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा कि यह फिल्म एक मिशन की तरह है जो सिनेमा की क्रिएटिव बाउंड्री से भी बढ़कर है।

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुदीप्तो सेन ने कहा कि केरल में लंबे समय से चल रहे इस मुद्दे को देश नकारता आया है, 'द केरल स्टोरी सिनेमा की क्रिएटिव बाउंड्री से बढ़कर एक बहुत बड़ा मिशन है, जिसे पूरी दुनिया के लोगों तक पहुंचाना और जागरूकता फैलाने के लिए बनाया गया है।

आवश्यक मुद्दे पर चर्चा शुरू करने के लिए बनाई फिल्म

फिल्म प्रोड्यूसर विपुल शाह ने कहा कि, इस फिल्म में दिखाएं मुद्दे को जनता से अब तक छुपा कर रखा गया था जो सामने आना डिजर्व करता था, हमने पूरी दुनिया में केरल के इस मुद्दें को शुरू करने के लिए यह फिल्म बनाई है। उन्होंने आगे कहा, द केरला स्टोरी तीन लड़कियों की कहानी है जिनका धर्म परिवर्तन करके उन्हें आतंकी संगठन ISIS में शामिल करवा दिया गया था। इस प्रेस कांफ्रेंस में एक प्रश्न का उत्तर देते हुए शाह ने कहा, ये एक बेहद बोल्ड, ईमानदार और सच्ची घटना पर बनी फिल्म है, जिसे शुरुआती में कोई सपोर्ट नहीं मिला हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल करने के बाद अब वर्ल्ड वाइड रिलीज की कगार पर खड़ी है।

calender
13 May 2023, 01:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो