Bollywood Gossip: पैसे नहीं मिलने पर प्रॉड्यूसर के घर का सामान उठा ले गए थे अक्षय, जानिए दिलचस्प किस्सा....

Akshay Kumar: बॉलीवुड में भी सेलेब्स को पैसे का लेन देन को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ता था. इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार को भी ऐसी ही एक परेशानी का सामना करना पढ़ा था.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • पैसे नहीं मिलने पर प्रॉड्यूसर के घर का सामान उठा ले गए थे अक्षय.

Akshay Kumar: बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है. फिल्म इंडस्ट्री मे उनका कोई गॉडफादर नहीं था.  करियर की शुरुआत मे अक्षय ने बहुत संघर्षों का दौर देखा है. अक्षय अपने पैसे निकलवाने के लिए एक प्रॉड्यूसर के घर का सामान उठा लाए थे. 

अक्षय कुमार ने किया है संघर्ष

आज अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड में बड़े स्टार्स मे लिया जाता है, लेकिन अक्षय ने ये नाम कमाने के लिए बहुत मेहनत की थी. शुरुआत मे उनको काम तक नहीं मिलता था, और जो फिल्म वो करते थे उसमें भी प्रॉड्यूसर्स उनका पैसा देने मे दिक्कत पैदा करते थे. अपने पैसे निकलवाने के लिए अक्षय ने बहुत ही अनोखा तरीका अपनाया था.  जिसमें उन्होंने प्रॉड्यूसर के घर से उनका सामान उठा लिया था. 

प्रॉड्यूसर के घर सामान उठा ले गए अक्षय

फिल्म मे काम करने के बाद भी अगर आपको आपकी मेहनत के पैसे न मिले तो इंसान का दिमाग घूम सकता है.  ऐसा ही एक मामला हुआ था अक्षय कुमार के साथ जब, उन्होंने फिल्म पूरी की लेकिन उनको उनके पैसे नहीं मिले. इस पर अक्षय ने बहुत ही अनोखे तरीके से अपने पैसे निकाले थे. उन्होंने फिल्म प्रॉड्यूसर के घर जाकर घर मे रखा कुछ सामान उठा लिया ओर उसको बेचकर अपने पैसे वसूले. 

बनाने पड़ते थे तरह-तरह के बहाने

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस दौरान अपना पैसा निकालने के लिए अक्षय कुमार तरह-तरह के बहाने बनाते थे. कभी वह बीमार होने की बात कहते कभी घर का किराया देने की बात कहकर अपने पैसे मांगते थे. एक बार तो उन्होंने नए मकान की इंस्टॉलमेंट देने के नाम पर अपना पैसा निकलवा लिया था. इन सब के बाद भी अक्षय का सामना एक ऐसे प्रॉड्यूसर से हुआ जिसने अक्षय के पैसे दिए ही नहीं.


 

calender
09 July 2023, 11:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो