Allu Arjun: अल्लू अर्जुन की हर तरफ हो रही तारीफ़, वजह है थोड़ी खास

Allu Arjun: आज दिल्ली में 69वें नेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन होने जा रहा है. जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • अभिनेता अल्लू अर्जुन को मिला नेशनल अवॉर्ड
  • फिल्म पुष्पा के लिए मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

Allu Arjun: साउथ के सुपर स्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन का ये साल बढ़िया चल रहा है. बता दें कि उन्हें उनकी फिल्म पुष्पा के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. आज दिल्ली में 69वें नेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन होने जा रहा है. जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. अभिनेता अल्लू अर्जुन दिल्ली पहुंच चुके है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ  स्नेहा रेड्डी के साथ उनकी तस्वीरें सामने आई हैं. वहीं अभिनेता अल्लू अर्जुन का एक विडिओ भी वायरल हो रहा है जो की उके दिल्ली पहुंचने से पहले का है. 

अल्लू अर्जुन का वायरल हुआ ये वीडियो

नेशनल फिल्म अवॉर्ड के लिए विजेताओं के नामों की घोषणा हो चुकी है. बेस्ट ऐक्टर के लिए अल्लू अर्जुन को अवॉर्ड मिलना है. वहीं अभिनेता दिल्ली पहुंच गए हैं.दिल्ली आने से पहले उन्होंने हैदराबाद एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा किया जिसने उनके फैंस का दिल जीत लिया सोशल मीडिया पर फैंस इनके "डाउन टू अर्थ"  नेचर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

अल्लू अर्जुन ने दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले हैदराबाद एयरपोर्ट पर एक फैंस की तमन्ना को पूरा किया व्हीलचेयर पर एक फैन उनका ऑटोग्राफ लेने पहुंचा था. अल्लू ने उसकी फीलिंग्स का सम्मान करते हुए उसे सबके सामने ऑटोग्राफ दिया. इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने उस नन्हें फैन से हाथ भी मिलाया और उसका हाल चाल भी लिया. 

पुष्पा 2' की शूटिंग को लेकर हैं चर्चा में अल्लू अर्जुन

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के बाद अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' (पुष्पा: द रूल) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं इस फिल्म के रिलीज़िंग डेट भी सामने आ गई है. बता दें कि फिल्म को 14 अगस्त, 2024  में रिलीज किया जाएगा.

calender
17 October 2023, 01:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो