Ameesha Patel: 'गदर' रिलीज होने के बाद माता-पिता ने अमीषा पटेल के साथ की थी मारपीट, कोर्ट पहुंचा था मामला

Ameesha Patel: गदर 2 के ऐलान के बाद से ही अमीषा पटेल काफी चर्चा में हैं. इस दौरान उनका एक पुराना घरेलू विवाद सामने आया है जिसमें अमीषा के माता-पिता ने उनको पीटा था.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • माता-पिता पर लगाया था 12 करोड़ हड़पने का इल्ज़ाम

Ameesha Patel Controversy: एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं. अमीषा ने कई बड़ी फिल्मे की हैं, वो उस दौर की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार थीं. लेकिन अमीषा के करियर की शुरुआत में उनके माता-पिता पर उनके साथ मारपीट करने का इल्ज़ाम लगा था. अमीषा ने अपने माता-पिता पर पैसे हड़पने का इल्ज़ाम लगाया, जिसके लिए वो कोर्ट तक गई थीं. 

अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत में ही दो बड़ी फिल्में की थी. पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' और दूसरी 'ग़दर' शामिल है. इसके बाद अमीषा के करियर की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा के करियर के डूबने की वजह उनके माता-पिता से विवाद बना. अमीषा ने अपने करियर में खूब पैसा कमाया, और वही पैसा उनके माता-पिता से झगड़े की वजह बना. उन्होने अपने पेरेंट्स पर इल्ज़ाम लगाया कि वो उनके पैसे का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.

विवाद की क्या थी वजह?

अपने फिल्मी करियर शुरुआती दौर में ही अमीषा पटेल का अपने माता-पिता से विवाद सामने आया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा ने इल्ज़ाम लगाया कि फिल्मों से कमाए गए पैसों का उनके माता-पिता ने गलत इस्तेमाल किया. और जब इस बात की उन्होने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई. एक्ट्रेस ने अपने पेरेंट्स पर 12 करोड़ हड़पने का इल्ज़ाम लगाया था, जिसको लेकर वो कोर्ट तक गईं.

विक्रम भट्ट की वजह से भी थे नाराज़ 

अमीषा पटेल का फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ नाम जुड़ा, जिसकी वजह से भी उनके माता-पिता नाराज़ थे. हालांकि अमीषा ने खिद इस बात को माना था कि घरेलू विवाद और विक्रम भट्ट की वजह से उनके करियर पर असर पड़ा.

आपको बता दें कि गदर-2 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर नज़र आएंगे. 

calender
08 August 2023, 09:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो