अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से लौटने के बाद अमिताभ बच्चन ने डाला पोस्ट, कहा ये तो असंभव है

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन बीते दिन यानी रविवार को अंबानी परिवार की पार्टी में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचे, जहां उन्होंने खूब हंसी मजाक किया. वहीं गुजरात से लौटने के बाद बिग बी ने एक पोस्ट डाला जिसे पढ़ने के बाद आप अचंभित होने वाले हैं.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • क्या ये असाधारण अनुभव है क्या उन जानवरों के लिए सबसे वैज्ञानिक व्यवस्था है.
  • यह एक ऐसा अनुभव है जिस पर केवल देखकर ही विश्वास किया जा सकता है.

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन बीते दिन यानि रविवार को अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे. उनके साथ वाइफ जया बच्चन भी मौजूद रहीं. वहीं पार्टी से घर लौटने के बाद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. दरअसल पोस्ट डाल कर उन्होंने शादी का अनुभव लोगों को बताया है. 

वहीं अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में अमिताभ-जया के साथ-साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन,आराध्या बच्चन,सहित श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटे अगस्त्य नंदा भी शामिल हुई थी. 

अमिताभ बच्चन का पोस्ट

गुजरात के जामनगर से आने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, टी 4939…देर से हां, लेकिन दिखावा कभी नहीं.” अमिताभ बच्चन इस पोस्ट के माध्यम से क्या बताना चाहते हैं, कुछ समझ नहीं आ रहा. मगर उन्होंने अपने ब्लॉग पर प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने, वनतारा तक जाने के बारे में खुलकर बताया है. 

अमिताभ बच्चन ने कहा बहुत अलग

अमिताभ बच्चन ने लिखा, रविवार को जलसा के दरवाज़े नहीं खुले थे. मगर एक शादी के दरवाज़े खोले गए थे. उन्होंने कहा ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं देखा मैंने, न केवल शादी का माहौल, बल्कि वनतारा पशु राहत सुविधा (एसआईसी) भी थी. हे भगवान, क्या ये असाधारण अनुभव है क्या उन जानवरों के लिए सबसे वैज्ञानिक व्यवस्था है. जिनके साथ समाज में दुर्व्यवहार किया जाता है. उन्हें इस फार्म में लाया जाता है और निवास स्थान पर उनका पालन-पोषण की व्यवस्था की जाती है. यह एक ऐसा अनुभव है जिस पर केवल देखकर ही विश्वास किया जा सकता है.

अमिताभ बच्चन की तस्वीर वायरल

मुकेश अंबानी की पार्टी में पहुंचने के बाद अमिताभ बच्चन ने खूब मस्ती की है. इसके बावजूद उन्होंने मुकेश अंबानी के साथ अधिक समय व्यतीत किया है. दरअसल अमिताभ बच्चन को बहुत कम लोगों की पार्टियों में देखा जाता है. वहीं बिग बी इवांका के साथ खूब हंसी-मजाक करते नजर आए.

calender
04 March 2024, 10:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो