Anant-Radhika Pre Wedding: एकॉन के साथ डांस करते समय राधिका ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कहा- संस्कार सुंदरता को बढ़ा देता है

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन में देश विदेश से सेलिब्रिटी पहुंचे हुए थे. इस दौरान की कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें से एक राधिका और विदेशी सिंगर एकॉन का भी है. इस वीडियो में अंबानी परिवार की छोटी बहू की हरकत देख लोगों का रिएक्शन सामने आया है.

JBT Desk
JBT Desk

Anant-Radhika Pre Wedding: इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम पर अंबानी परिवार के छोटे बेटे और बहु की प्री वेडिंग की झलक ट्रेडिंग में है. आप जब भी अपना इंस्टा खोलकर देखेंगे तो एक-दो वीडियो अनंत और राधिका की प्री वेडिंग की देखने को मिलेगी ही मिलेगी. देश के नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी में देश से लेकर विदेशी दिग्गजों को इनवाइट किया था उन्होंने फंक्शन में अपनी परफॉर्मेंस से खूब धमाल मचाया. अनंत और राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में 1-3 मार्च तक हुआ था जिसमें अमेरिका की रिहाना से लेकर सिंगर एकॉन भी पहुंचे थे.

इस बीच सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें अंबानी परिवार की छोटी बहू एकॉन के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है. तो चलिए जानते हैं ऐसा क्या है इस वीडियो में कि लोग इतना पसंद कर रहे हैं.

राधिका की इस हरकत को दीवाने हुए फैंस

दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एकॉन सिंगिंग करते हुए नजर आ रहे है और सभी उनके गानों पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस मोमेंट को एकॉन अपने फोन में कैप्चर करते हैं और वह राधिका को भी कैप्चर करने के लिए अपनी तरफ घुमाते है. इस दौरान राधिका डांस कर रही होती लेकिन जब वह कैमरे की तरफ देखते है तो वह नोटिस करती है कि उनकी ड्रेस की वजह से क्लीवेज दिख रहा है जिसके बाद वह तुरंत अपनी जैकेट से खुद को कवर कर लेती है. वीडियो में राधिका को ऐसा करते देख फैंस मुरीद हो गए और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

राधिका को ऐसा करते देख तारीफ कर रहे फैंस

इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और राधिका की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है. जिस तरह उसने अपने जैकेट से कवर किया वह काफी अच्छा लगा. वहीं एक दूसरे ने लिखा है इसको कहते हैं संस्कार, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है राधिका के लिए रिस्पेक्ट बढ़ गया है.

calender
05 March 2024, 11:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो