Animal advance booking:इस साल के सारे रिकार्ड तोड़ेगी रणबीर की फिल्म,सुबह इतने बजे से शुरू होगा पहला शो...

Animal advance booking:रणबीर की फिल्म की चर्चा हर जगह हो रही है. लोगों में फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. सभी बेसव्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फैंस में इस मूवी को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Animal advance booking: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर एनिमल का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. फैंस में इस मूवी को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की बुकिंग भी कई सारी हो चुकी है. एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म 'पठान' और 'जवान' को कड़ी टक्कर दे सकती है.

सुबह 6  बजे से शुरू होगा पहला शो

'एनिमल'  रिलीज सें पहले ही सभी की जुबान पर चड़ी है. ऐसे में देखना होगा की ये फिल्म कितनी कमाई करती है.  मूवी से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए फैंस आजकल काफी एक्टिव रहते हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म का  मॉर्निंग शो सुबह 6 से 7 बजे तक शुरू हो जाएगा .

 एनिमल' बनेगी रणबीर कपूर की सबसे बड़ी फिल्म?

एनिमल' की एडवांस टिकट काफी ज्यादा तेजी से हो रही है. फिल्म की डिमांड इतनी है कि 1 दिसंबर को सुबह 7 बजे ही पहला शो शुरू किया जाएगा.  एक्सपर्ट की मानें तो 'एनिमल' को रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म माना जा रहा है. अब देखना होगा कि इसकी कहानी लोगो को कितनी पसंद आती है. 

कितनी भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म  1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साथ ही फैंस के उत्साह से फिल्म के जबरदस्त हिट होने की संभावना जताई जा रही है.

calender
30 November 2023, 11:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो