Animal: 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होगी एनिमल, 'Animal' का क्रेज देख ट्रेड एनालिस्ट ने किया बड़ा दावा

Animal Worldwide Collection: रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक भारत में 259 और वर्ल्डवाइड में 425 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इस बीच ट्रेड एनालिस्ट ने एनिमल के बढ़ते क्रेज को देख बड़ा दावा किया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Animal Worldwide Collection: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्शन क्राइम फिल्म  'Animal' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. हर दिन फिल्म एक नया रिकॉर्ड बना रही है. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दिलचस्प बात यह है कि, इसी डेट पर विक्की कौशल की बायोग्राफिकल फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी हालांकि फिर भी रणबीर कपूर की फिल्म पर क्लैश का असर नहीं हुआ.

रणबीर कपूर को मिला सुपरस्टार का खिताब-

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस रिलीज के पहले दिन से दबदबा बनाया हुआ है. वहीं एनिमल के प्रति लोगों का क्रेज देखकर ट्रेड एनालिस्ट ने भी एक बड़ा दावा कर दिया है. एनिमल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 259 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म वर्ल्डवाइड में 425 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. इस बीच ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल ने फिल्म को लेकर एक बड़ा दावा करते हुए न्यू एज सुपरस्टार का खिताब भी दे दिया है.

1000 करोड़ के क्लब में शामिल होगी एनिमल-

दरअसल उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ''एनिमल भारत में प्रतिष्ठित 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली चौथी हिंदी फिल्म होगी और दुनिया भर में 1000 करोड़ में प्रवेश करने वाली तीसरी हिंदी फिल्म होगी. ये बड़ा जानवर है, रुकेगा नहीं. 3 घंटे की ए रेटेड फिल्म के लिए स्मारकीय उपलब्धि, जिसमें संघर्ष और क्षमता संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा. संदीप रेड्डी वांगा ने नए युग के सबसे होनहार व्यावसायिक निदेशक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की. रणबीर कपूर - नए जमाने के सुपरस्टार !!''

 

रणबीर कपूर के करियर की पहली सुपरहिट फिल्म बनेगी 'एनिमल'

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर ने साल 2027 में फिल्म सांवरिया के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्टर की अब तक के करियर की बात करें तो उनकी एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है और ना ही किसी फिल्म ने वर्ल्डवाइड में 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है. लेकिन एनिमल का क्रेज और कलेक्शन देखते हुए उम्मीद किया जा सकता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना सकती है.

calender
05 December 2023, 09:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो