Animal Box Office Collection : मंगलवार को Animal ने की धुंआधार कमाई, जानें पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन

Animal Box Office Collection: फिल्म एनिमल ने विक्की कौशल की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है और हर रोज रणबीर कपूर की फिल्म कमाई कर रही है. फिल्म 280 करोड़ के पार पहुंच चुकी है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है.

Animal Box Office Collection: रणबीर कपूर बॉक्स ऑफिस छाए हुए हैं इन दिनों एक्टर के काफी चर्चे सुनने को मिल रहे हैं.तो वहीं रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. सिनेमाघरों में आज भी फिल्म को देखने के लिए भीड़ जमा होती हुई दिख रही है. फिल्म रिलीज के पहले दिन से शानदार कमाई कर रही है और कई फिल्मों को धूल भई चटा रही है.

कलेक्शन की शुरुआत

यहां तक कि एनिमल वर्किंग डेज पर भी धुंआधार कलेक्शन कर रही है. सोमवार को तो रणबीर कपूर की फिल्म ने जवान और गदर 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म के पांचवें दिन का कलेक्शन आ चुका है. एनिमल का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ रही है. फिल्म ने 63 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन के साथ दमदार शुरुआत की थी.

सोमवार का आंकड़ा

ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म वर्किंग डे पर भी शानदार परफॉर्म कर रही है. सोमवार को एनिमल ने 43.46 करोड़ का कलेक्शन किया और अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

पांचवें दिन का कलेक्शन

रणबीर कपूर की फिल्म ने पांचवे दिन 280 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. उम्मीद है कि फिल्म और भी आगे कारोबार कर सकती है.वहीं विक्की कौशल की फिल्म का काफी बुरा हाल है वह फिल्म एनिमल से आगे ही नहीं जा पा रही है. रणबीर कपूर की फिल्म जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. उसे देखते हुए फिल्म के छठे दिन 300 करोड़ का कलेक्शन पार करने की पूरी संभावना है.

Topics

calender
06 December 2023, 09:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो