The Archies: बेटी सुहाना खान की फिल्म 'द आर्चीज' के भव्य प्रीमियर में परिवार संग पहुंचे किंग खान, देखें वीडियो...

The Archies: अभिनेता शाहरुख खान अपने परिवार के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज़' के भव्य प्रीमियर में शामिल हुए. इस दौरान शाहरुख गौरी, अपनी सास सविता छिब्बर और बेटों आर्यन और अबराम के साथ रेड कार्पेट पर नजर आए.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

The Archies: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान अपनी फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. इस दौरान वे अपनी बेटी पर गर्भ भी महसूस कर रहे होगें, क्योंकि उनकी पहली फिल्म 'द आर्चीज' इस गुरुवार को रिलीज होने के लिए तैयार है. खास बात ये है कि रिलीज से पहले फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने आज फिल्म उद्योग के सदस्यों के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की, जिसमें उनका पूरा सुहाना के लिए स्क्रीनिंग में आया था.

इस दौरान शाहरुख गौरी, अपनी सास सविता छिब्बर और बेटों आर्यन और अबराम के साथ रेड कार्पेट पर नजर आए. शाहरुख ने एक अनुकूलित काली टी-शर्ट पहनी थी जिस पर 'द आर्चीज़' लिखा था. उन्होंने निस्संदेह कुछ प्रमुख पिता लक्ष्य दिए! गौरी ने काले रंग का गाउन पहना था, जबकि छोटा अबराम काले टक्सीडो में बेहद प्यारा लग रहा था. आर्यन ने कैजुअल लुक में थे. जिसमें वह ब्लैक रंग की टी-शर्ट को काले डेनिम और ग्रे जैकेट पहना हुए थे.

'द आर्चीज' की बात करें तो जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म से सुहाना के साथ-साथ अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर जैसे स्टार किड्स भी डेब्यू कर रहे हैं.

calender
05 December 2023, 09:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो