Animal First Day Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार 'एनिमल', रिलीज से पहले ही कर ली बंपर कमाई

Animal First Day Advance Booking: 'एनिमल' रिलीज होने में बस 4 दिन बाकी हैं. लेकिन उससे पहले ही एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी हैं. फिल्म ने पहले दिन ही में 10 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Animal First Day Advance Booking: रणबीर कपूर की एक्शन,थीलर से भरी 'एनिमल' ने रिलीज से पहले धमाका कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस में एक्साइटमेंट भर दी है. फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल ने भी अहम किरदार निभाया है. कहा जा रहा है कि 'एनिमल' रणबीर कपूर के अब तक के करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना सकती है

एडवांस बुकिंग में कितनी कमाई?

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए की ओपनिंग करने वाली है. हिंदी भाषा में पहले दिन के लिए ही अच्छी एडवांस बुकिंग करते हुए 5.87 करोड़ रुपये की कमाई की है. तेलुगु भाषा में अब तक 54.29 लाख रुपये का फिल्म ने कारोबार रिलीज से पहले ही कर लिया है. तेलुगु में फिल्म के पहले दिन 446 शो होने वाले हैं, माना जा रहा है की रणबीर कपूर के अब तक के करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी.

क्या है 'एनिमल' की कहानी?

फिल्म के ट्रेलर को देख कर लगता है कि यह फिल्म बेटे और पापा के रिश्ते की जटिलताओं को सामने लेकर आने वाली है. जिसमें एक रईस पिता अपने बेटे को समय नहीं देता और वह बेटा बड़ा होकर अपराधी बन जाता है. जिसमें रणबीर कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. 'एनिमल' को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है.

एनिमल में नज़र आएंगे ये सितारे

'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसमें अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं. 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी. 

calender
28 November 2023, 11:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो