Arun Govil Reacte On Adipurush : क्या सोचकर बनाई ये फिल्म? ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स पर भड़के रामायण के ‘राम’ अरुण गोविल

Arun Govil Reaction On Adipurush : 16 जून को देशभर में फिल्म आदिपुरुष रिलीज हो चुकी है। फैंस काफी समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस फिल्म ने लोगों को निराश कर दिया। फिल्म रिलीज होने के बाद किसी को रावण का लुक पंसद नहीं आया तो वहीं किसी को हनुमान जी की भाषा टपोरियों जैसी लगी।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Arun Govil Reaction On Adipurush : प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अब फिल्म के डयलॉग से लेकर कास्टिंग तक सोशल मीडिया पर फैंस सवाल उठा रहे हैं। जिसकी वजह एक बार फिर फिल्म विवादों में घिर गई है। इस बीच रामायण के राम यानी एक्टर अरुण गोविल का गुस्सा फूट पड़ा । अरुण गोविल ने एक इंटरव्यू में फिल्म आदिपुरुष के मेकर्स पर नाराजगी जताई उन्होंने कहा है कि रामायण एक आस्था का विषय है और इसके रुप के साथ किसी भी तरह की कोई भी छेड़छाड़ नहीं की जानी चाहिए।

आदिपुरुष फिल्म के डायलॉग्स का दर्शकों ने किया विरोध

इसके साथ ही अरुण गोविल ने आगे कहा कि राम-सीता हनुमान को आधुनिकता और पौराणिकता के ढांचे में बांटना गलत है। ये सभी आदि भी हैं, अनंत हैं और इन सबके रुप पहले से तय हैं तो उसी रुप को फिल्म में देखने में क्या आपत्ति थी। अरुण ने कहा है कि आदिपुरुष में रामायण की कहानी को पेश करने से पहले सोचना चाहिए था कि वह किस तरह से लोगों की आस्था के विषय में जुड़ी रामायण को पेश कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि आदिपुरुष फिल्म के डायलॉग्स का भी दर्शक काफी विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तरह की भाषा अच्छी नहीं लगती है और मैं हमेशा मर्यादित भाषा का इस्तेमाल करता हूं। ऐसे में रामायण में इस तरह की भाषा का मैं समर्थन नहीं करूंगा।

पहले दिन फिल्म ने कमाए करोड़ो रुपये

यदि फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने शुक्रवार को हिंदी वर्जन में 36-38 करोड़ के कलेक्शन और सभी भाषाओं में 90 करोड़ रका कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले ही दिन140 करोड़ का कलेक्शन किया।

calender
18 June 2023, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो