Kangana React On Adipurush: कंगना रनौत ने 'आदिपुरुष' पर साधा निशाना, कहा भगवान श्री राम का नाम बदनाम न करो

Kangana On Adipurush: प्रभास और कृति सेनन की मेथेलॉजिकल फिल्म आदिपुरुष रिलीज की जा चुकी है। फिल्म देखने के बाद दर्शकों का आदिपुरुष फिल्म के प्रति नेगेटिव रिएक्शन देखने को मिल रही है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी फिल्म पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर भगवान राम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंगना प्रभास की फिल्म का विरोध कर रही हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Kangana React On Adipurush: महाकाव्य रामायण पर बनी फिल्म 'आदिपुरुष' को 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे। हालांकि फिल्म रिलीज होते ही विवाद शुरू हो गया है। दरअसल, फिल्म देखने वाले लोगों का कहना है कि फिल्म में रामायण को गलत तरह से प्रेजेंट किया गया है वही कुछ लोगों का कहना है कि धार्मिक ग्रंथ महाकाव्य के साथ छेड़छाड़ किया है। इस बीच पंगा क्वीन कंगना रनौत भी 'आदिपुरुष' पर निशाना साधने से नहीं बची है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है।

दरअसल, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी लगाई जिसमें भगवान राम और सीता की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने एक गाना, 'राम का नाम बदनाम न करो' लगाया है। आपको बता दें कि यह गाना 1971 की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा का है। इस फिल्म को देव आनंद ने बनाया था और उन्होंने खुद एक्टिंग भी की थी।

कंगना की  इस स्टोरी के माध्यम से प्रभास की 'आदिपुरुष' फिल्म पर निशाना माना जा रहा है। कंगना ने भले ही किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि कंगना साउथ के लोगों से डरती हैं तो वहीं कई यूजर्स कह रहे कि अब कंगना भी फिल्म का मजाक बना रही हैं।

calender
17 June 2023, 02:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो